• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Shraddha Walker Case:आफताब पूनावाला के खाने के ऑर्डर से दिल्‍ली पुलिस को मिला ये सुराग

श्रद्धा वाकर केस में दिल्‍ली पुलिस आरोपी आफताब पूनावाला के अकाउंट, ईमेल और उसके द्वारा यूज किए ऐप के आर्डर की जांच कर रही। जोमैटो से पता चला है कि आफताब ने मई के पहले दो और बाद मात्र एक लोग के लिए खाना आर्डर कर रहा था।
Google Oneindia News

Shraddha Murder Case: देश की राजधानी दिल्‍ली में दिल दहला देने वाले श्रद्धा वाकर केस में दिल्‍ली पुलिस हर दिन नए खुलासे कर रही है। श्रद्धा वाकर के हत्‍यारें उसके लिव इन पार्टनर आफताब पूनावाला से दिल्‍ली पुलिस पूछताछ कर रही है वहीं अन्‍य स्‍तर पर भी सबूत जुटाने में जुटी हुई है। दिल्‍ली पुलिस को अब आफताब पूनावाला के ज़ोमैटो ऐप पर खाने के ऑर्डर से बड़ी बात पता चली है।

shrdha

जोमैटो ऐप ने किया ये खुलासा
बता दें दिल्‍ली पुलिस ने श्रद्धा के हत्‍या के आरोपी आफताब के इंटरनेट की हिस्‍ट्री तक पहुंचने के लिए उसके ईमेल, व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम, गूगल, गूगल पे, पेटीएम से भी संपर्क किया है। इसके अलावा आफताब जिस ऐप पर अपना खाना ऑर्डर करता था उस जोमैटो ऐप से भी दिल्‍ली पुलिस ने पूछताछ की । प्रेमिका की हत्या के बाद पुलिस ने की आफताब पूनावाला के खाने के ऑर्डर की जांच की। ज़ोमैटो से पता चला है कि मई महीने तक आफताब दो लोगों के लिए खाना ऑर्डर कर रहा था और कुछ समय बाद खाने के ऑर्डर में केवल एक व्यक्ति के लिए खाने की मात्रा का ऑर्डर दिया जा रहा था।

पुलिस ने डेटिंग ऐप से डिटेल मांगी है
बता दें पुलिस ने डेटिंग ऐप से डिटेल मांगी है, ये वो ही डेटिंग ऐप है जहां तीन साल पहले आफताब और श्रद्धा मिले थे। सूत्रों के अनुसार पुलिस को मिले सबूतों से यह भी पता चलता है कि हत्या के समय आफताब और श्रद्धा दोनों फ्लैट में मौजूद थे। हालांकि पुलिस को अभी तक श्रद्धा का मोबाइल फोन बरामद नहीं कर पाई है

अब तक 13 हड्डियां बरामद हुई हैं
सूत्रों के अनुसार दिल्ली पुलिस की टीम को आफताब के फ्लैट में बाथरूम, किचन और बेडरूम सहित खून के धब्बे मिले हैं। अब तक गुरुग्राम और दिल्ली से जबड़े की हड्डी सहित हड्डियों के कुल 13 टुकड़े बरामद किए गए हैं। वे एक इंसान के हैं या नहीं इसकी जांच केंद्रीय फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (सीएफएसएल) कर रही है। सूत्रों के अनुसार अब तक 13 हड्डियां बरामद हुई हैं। कुछ हिस्से दिल्ली गुरुग्राम की सीमा पर भी पाए गए। एक जबड़ा भी मिला है। कुछ हथियार जंगल और आफताब के फ्लैट से मिले हैं। उसे किस हथियार से काटा गया था, यह सीएफएसएल रिपोर्ट के बाद पता चलेगा।कुछ अन्य सामान भी मिले हैं, जिनकी जांच सीएफएसएल करेगी।

कुछ कपड़े भी मिले हैं
सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि मामले की जांच के लिए पुलिस ने एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का भी गठन किया है। पुलिस को आफताब और श्रद्धा के कुछ कपड़े भी मिले हैं और जांच के लिए सीएफएसएल को भेजे गए हैं।ये वही कपड़े प्रतीत होते हैं जो घटना के समय इस्तेमाल किए गए थे।

जानें क्‍या है ये केस
बता दें आफताब पूनावाला पर इस साल मई में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की गला दबाकर हत्या करने और उसके शरीर के 35 टुकड़े करने का आरोप है। उस पर यह भी आरोप है कि उसने शरीर के कटे हुए हिस्सों को दिल्ली और गुरुग्राम के जंगलों में फेंकने से पहले फ्रिज में रखा था।

'मैं 2 बार उसके घर गई लेकिन मुझे बॉडी पार्ट की भनक नहीं लगी', तब से सदमे में आफताब की नई गर्लफ्रेंड'मैं 2 बार उसके घर गई लेकिन मुझे बॉडी पार्ट की भनक नहीं लगी', तब से सदमे में आफताब की नई गर्लफ्रेंड

Comments
English summary
Shraddha Walker Case: Delhi Police got this clue from Aftab Poonawalla's Zomato food order
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X