• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: गाजियाबाद और मेरठ के बाद दिल्ली में रोटी पर थूक लगाकर पकाने का मामला, 2 गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। यूपी के गाजियाबाद के बाद अब दिल्ली में रोटी पर थूक लगाने का मामला सामने आया है। दिल्ली ख्याला थाना पुलिस ने एक होटल मालिक और दो युवकों को इस मामले में गिरफ्तार किया है। ये लोग पहले आटे में थूक मिलाते थे और फिर रोटी को तंदूर में डालते थे। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान इब्राहिम और साबी अनवर के तौर पर हुई है। इससे पहले गाजियाबाद में इसी तरह का एक मामला सामने आया था।

वायरल वीडियो के बाद पुलिस ने लिया संज्ञान

वायरल वीडियो के बाद पुलिस ने लिया संज्ञान

दरअसल, पिछले की दिनों इस तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। इस वीडियो में एक युवक रोटी बनाते समय उसमें थूक लगाता दिख रहा है। पश्चिमी दिल्ली की डीसीपी को ट्विटर पर किसी ने एक वीडियो टैग कर शिकायत की थी। पुलिस ने ट्विटर पर मिली शिकायत का संज्ञान में लेते हुए जांच शुरू की। जांच में पुलिस को पता चला कि ये वीडियो ख्याला इलाके का है। ख्याला में एक चांद होटल है और वहां का ये वीडियो है। पुलिस की टीम जब उस होटल में पहुंची तो पता चला कि वीडियो में दिख रहा शख्स इसी होटल में काम करता है।

होटल के मालिक के पास भी नहीं मिले कागजात

होटल के मालिक के पास भी नहीं मिले कागजात

पुलिस ने जब कागजात की जांच की तो पाया कि 'चांद होटल' के पास होटल चलाने का लाइसेंस भी नहीं है। लिहाज दिल्ली पुलिस ने फूड लाइसेंस एक्ट के तहत होटल का चालान भी किया है। दिल्ली पुलिस ने खुद मामले पर संज्ञान लेते हुए 16 मार्च को इस संबंध में आईपीएसी की धारा 269, 270, 273 के तहत एफआईआर दर्ज की थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया, चूंकि जमानती धाराएं थीं लिहाजा दोनों को जमानत मिल गई है।

तीन दिन पहले गाजियाबाद में भी सामने आया ऐसा मामला

इसी तरह गाजियाबाद में एक मामला सामने आया था। जहां एक शख्स रोटी में थूक लगाकर सेंक रहा था। थाना भोजपुर इलाके के दौसा बंजारपुर में एक सगाई समारोह हुआ था। इसी दौरान खाना बनाने वाला एक युवक तंदूरी रोटी पर थूक लगाता हुआ नजर आया। जिसके बाद इस पूरे मामले में वीडियो के माध्यम से मोहसीन नाम के युवक की पहचान हुई पूछताछ में उसने जुर्म स्वीकार किया तो आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज करते हुए उसे सलाखों के पीछे भेज दिया गया है। इससे पहले ऐसे ही रोटी पर थूक लगाने के कई मामले उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद, हापुड़ और मेरठ में भी सामने आ चुके हैं।

Kangana Ranaut: सुरक्षा में तैनात जवान का कार का गेट खोलना कितना जरूरी ? डीजी CRPF ने बतायाKangana Ranaut: सुरक्षा में तैनात जवान का कार का गेट खोलना कितना जरूरी ? डीजी CRPF ने बताया

Comments
English summary
man spitting on tandoori roti in delhi khyala area video goes viral two accused arrested
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X