• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

OMG! ट्विटर पर पोस्ट की मच्छर की फोटो तो कर दिया ब्लॉक

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। इन दिनों लोग सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने लगे है। अपनी छोटी-छोटी चीजों को लोग सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, लेकिन कई बार ऐसा करना उन्हें भारी पड़ता है। जापान के एक शख्स के साथ ऐसा ही हुआ। शख्स ने ट्विटर पर मच्छर की फोटो शेयर कर दी, जिसके बाद माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ने उसे ब्लॉक कर दिया।

 Twitter bites back: Mosquito killer banned for posting bloody death pic

शख्स ने अपने अकाउंट @nemuismywife पर एक मरे हुए मच्छर की तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उसने लिखा कि जब मैं टीवी देख रहा हूं और आराम करना चाहता हूं तो तुम मेरा खून पी रहे हो। अब तुम मर जाओ। इस कमेंट के साथ शख्स ने मरे हुए मच्छर की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी।

ऐसा करने की वजह से ट्विटर ने उसका अकाउंट ब्लॉक कर दिया और संदेश भेजा कि आपका अकाउंट फ्रीज किया जाता है और उसे दोबारा शुरू नहीं किया जाएगा। दरअसल ट्विटर ने एक ऐल्गरिदम लॉन्च किया है, जो विवादित शब्दों की पहचान करता है। माना जा रहा है कि इसी वजह से शख्स का अकाउंट भी फ्रीज किया गया।

हालांकि वो शख्स भी रुकने वालों में से नहीं था। उसने फौरन दूसरे नाम से दूसरा अकाउंट बनाया। @DaydreamMatcha नाम से उसने दूसरा ट्विटर अकाउंट बनाया और ट्विट किया कि चूंकि मैंने मच्छर मारा इसलिए मेरा पहला अकाउंट बंद कर दिया गया। लोगों ने उसके इस ट्विट को खूब पसंद किया। अब तक इस ट्विट को 27000 बार री-ट्विट किया गया है। लोग इसपर खूब कमेंट कर रहे हैं।

Comments
English summary
A man was banned from Twitter for posting the bloody corpse of one of his victims… a mosquito.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X