• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'दाढ़ी बढ़ा लेने से कोई मोदी नहीं बन जाता', CM धामी ने राहुल गांधी के लुक पर किया कमेंट

'दाढ़ी बढ़ा लेने से कोई मोदी नहीं बन जाता', CM धामी ने राहुल गांधी के लुक पर किया कमेंट
Google Oneindia News

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राहुल गांधी के लुक को लेकर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने राहुल की बढ़ी हुई दाढ़ी को लेकर कहा कि कोई केवल दाढ़ी बढ़ाकर नरेंद्र मोदी नहीं बन सकता। बता दें कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी बीते दो महीने से भारत जोड़ो यात्रा पर हैं। ऐसे में इस दौरान लगभग दो महीनों से ज्यादा समय में उनकी दाढ़ी काफी बढ़ गई है, जिसमें उनकी उम्र साफ दिख रही है। जिसे लेकर उत्तराखंड सीएम ने तंज कसा है।

Rahul gandhi

दरअसल, एक शुक्रवार को एक इवेंट की दौरान धामी से जब पूछा गया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी तो शिव भक्‍त हैं। तो इसपर उन्‍होंने कहा कि आजकल मैं देख रहा हूं कि उनको (राहुल गांधी) है। लेकिन सिर्फ दाढ़ी बढ़ाने से हर कोई नरेंद्र मोदी नहीं बन सकता। मोदी बनने के लिए जीवन में अनुशासन चाहिए, त्‍याग चाहिए, कर्म चाहिए। जीवन में वह संकल्‍प चाहिए कि जीवन के एक-एक पल को देश की सेवा में लगा दें।

इतना ही नहीं उत्तराखंड सीएम ने कहा कि वह दाढ़ी बढ़ाकर पीएम मोदी जैसी छवि बनाना चाहते हैं। जब देश में कोरोना की वजह से लॉकडाउन था उस दौरान नरेंद्र मोदी की बढ़ती दाढ़ी चर्चा का विषय बन गई थी। लोग उसे उनकी कर्मठता, गंभीर व्‍यक्तित्‍व से जोड़कर देखने लगे थे।

वहीं, इससे पहले असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्‍व शर्मा ने राहुल के दाढ़ी के चलते उनकी तुलना इराक के पूर्व तानाशाह सद्दाम हुसैन से की थी। असम के सीएम हेमंत विस्वा शर्मा ने भारत जोड़ो यात्रा कर रहे राहुल गांधी के लुक पर बयान दिया था। जिसके बाद उसपर बवाल हो गया। उन्होंने कहा कि चेहरा बदलना बुरा नहीं है लेकिन ये ऐसा होना चाहिए जिसमें महात्मा गांधी, सरदार पटेल दिखाई दे। पर चेहरा ऐसा नहीं होना चाहिए जिसमें सद्दाम हुसैन दिखाई दे।

हेमंत के इस बयान के बाद कांग्रेस भड़क गई है और हेमंत पर हमला बोल दिया। कांग्रेस नेता अलका लांबा ने तो हेमंत और राहुल के कुत्ते पिडी वाली घटना की याद दिला दी। उन्होंने कहा कि अच्छा है राहुल ने अपने कुत्ते को ज्यादा महत्व दिया है।

ये भी पढ़ें- उत्तराखंड: धामी सरकार ने प्रसून जोशी को बनाया ब्रांड एंबेसडर, सांस्कृतिक विरासत को कर रहे हैं प्रोत्साहितये भी पढ़ें- उत्तराखंड: धामी सरकार ने प्रसून जोशी को बनाया ब्रांड एंबेसडर, सांस्कृतिक विरासत को कर रहे हैं प्रोत्साहित

Comments
English summary
Uttarakhand cm pushkar singh dhami on rahul gandhi beard look
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X