• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'देश की विभाजनकारी ताकतों पर जीत हमारा लक्ष्य', अपनी पार्टी की री- लॉन्च पर बोले केटी रामा राव

Google Oneindia News

Telangana News: टीआरएस के री- लॉन्च पर पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामाराव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2022 तक सभी को घर देने का वादा किया था लेकिन अब वो 435 करोड़ की अनुमानित लागत से अपना आवास बना रहे हैं।

KTR

रामा राव ने जोर देकर कहा कि 2024 के आम चुनाव भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के लिए लक्ष्य थे और नव-लॉन्च की गई राष्ट्रीय पार्टी सकारात्मक एजेंडे के साथ लोगों के पास जाएगी। "हमारा कोई नकारात्मक एजेंडा नहीं है। हमारा उद्देश्य भाजपा को हराना नहीं है। हमारा एक सकारात्मक एजेंडा है जो देश में विभाजनकारी ताकतों पर जीत हासिल करना है।"

शुक्रवार को यहां संवाददाताओं से अनौपचारिक बातचीत में रामा राव ने बीआरएस की तुलना एक फिल्म से की। "सामग्री वाली एक तेलुगु फिल्म अखिल भारतीय हिट बन जाएगी। बिना सामग्री के बड़े बजट की फिल्में लोगों द्वारा स्वीकार नहीं की जाएंगी। मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के पास प्रतिबद्धता, सामग्री और दूरदृष्टि है। अगर ऐसा कोई नेता एक राष्ट्रीय पार्टी लॉन्च करता है, तो उसे देश भर के लोगों से स्वीकृति मिलेगी।"

किशन का फोन भी हुआ टैप: KTR
फोन टैपिंग को लेकर केंद्रीय पर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी की टिप्पणी पर रामा राव ने कहा कि पेगासस भी पत्रकारों के फोन पर थी। राम राव ने कहा, "पेगासस ने मेरे फोन सहित लगभग 10,000 फोनों में गुप्त रूप से स्थापित किया है। मेरी सारी जानकारी तक उनकी पहुंच है। यहां तक ​​कि किशन रेड्डी का फोन भी मोदी ने टैप कर लिया था। दुर्भाग्य से, किशन रेड्डी को यह नहीं पता है।"

 मां के पेट में भी शिशु सुरक्षित नहीं! अजन्मे बच्चे के दिमाग में 'जहरीला पदार्थ', साइंटिस्ट्स ने दी चेतावनी मां के पेट में भी शिशु सुरक्षित नहीं! अजन्मे बच्चे के दिमाग में 'जहरीला पदार्थ', साइंटिस्ट्स ने दी चेतावनी

सत्ता की लड़ाई नहीं
उन्होंने कहा कि टीआरएस सुप्रीमो की लड़ाई सत्ता के लिए नहीं है। रामा राव ने सीएम केसीआर की तुलना जयप्रकाश नारायण और वीपी सिंह से की, जिन्होंने अतीत में लोगों का दिल जीता था। उन्होंने कहा, "वह वास्तविक मुद्दों पर देश के लोगों का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करेंगे। टीआरएस का नाम बदल दिया गया क्योंकि तेलंगाना शब्द किसी राष्ट्रीय पार्टी के लिए स्वीकार्य नहीं होगा।"

Comments
English summary
TRS aim is to win over divisive forces in the country says KT Rama Rao on the re-launch of his party
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X