• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ओडिशा के विधायकों ने दोहराई बच्चों के जीवन में सुधार लाने की प्रतिबद्धता

|
Google Oneindia News

भुवनेश्वर, 8 दिसंबर। ओडिशा विधानसभा के सदस्यों ने अध्यक्ष सूर्य नारायण पात्रो के समक्ष राज्य में बच्चों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए अपनी प्रतिबद्धता दोहराई। मंगलवार को राज्य के विभिन्न हिस्सों के बाल प्रतिनिधियों के साथ बातचीत के हिस्से के रूप में, विभिन्न राजनीतिक दलों के 25 विधायकों ने विशेष रूप से कोविड-19 महामारी से उत्पन्न चुनौतियों से निपटने के लिए बच्चों का समर्थन करने के तरीकों पर चर्चा की।

Odisha Legislative Assembly

यूनिसेफ द्वारा ग्लोबल पॉलिसी रिसर्च फाउंडेशन के सहयोग से आयोजित इस बातचीत ने बच्चों की प्रगति में खासकर जमीनी स्तर पर तेजी लाने के लिए सांसदों के साथ साझेदारी की शुरुआत की। इस मौके पर पात्रो ने कहा बच्चों के अधिकारों को संबोधित करना राज्य की प्रगति के लिए महत्वपूर्ण है। हमें यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि हमारे कार्यों से ग्रामीण और शहरी दोनों क्षेत्रों के बच्चों को लाभ मिले।

यह भी पढ़ें: विवेक ओबेरॉय का छलका दर्द, बोले- 'शूटआउट एट लोखंडवाला' हिट रही, लेकिन किसी के दबाव के कारण मुझे काम नहीं मिला

हालांकि कई सरकारी योजनाएं हैं जो बच्चों को लाभान्वित कर रही हैं, उनके साथ संवाद से हमें उनकी आवश्यकताओं को जानने में मदद मिलेगी। यूनिसेफ चीफ ऑफ फील्ड ऑफिसर डॉ मोनिका नीलसन ने कहा कि विधायकों को अनुसंधान और डेटा सहित तकनीकी और विषयगत ज्ञान के साथ-साथ बच्चों के मुद्दों पर विधायी समितियों के इनपुट के माध्यम से समर्थन दिया जाएगा।

English summary
Odisha MLAs reiterate commitment to improve lives of children
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X