• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

गुजरात में नेक इरादे वाले नहीं, AAP की बनी सरकार तो पूरी होंगी मनोकामनाएं: भगवंत मान

पंजाब के सीएम व आप नेता भगवंत मान ने कहा कि गुजरात को भगवान ने सबकुछ दिया है कमी है तो बस नेक इरादे वाले नेताओं की। अगर यहां आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है, तो काफी बदलाव आएंगे।
Google Oneindia News
Bhagwant Mann

Bhagwant Mann in Gujarat: गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के आखिरी दिन आम आदमी पार्टी के स्टार प्रचारक और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज गरबाड़ा, दाहोद, झालोद, फतेपुरा में आम आदमी पार्टी द्वारा आयोजित रोड शो किया। इस दौरान मान ने कहा "आज जब मैं यहां से आ रहा था तो देखा कि यहां अच्छे पौधे हैं, अच्छे पहाड़ हैं, अच्छी नदियां हैं, अच्छा पर्यावरण है, हमारे पास सब कुछ अच्छा है, जो भगवान ने हमें दिया है। और फिर मैंने सोचा कि भगवान ने सब कुछ दिया है, नेक नेताओं को ही नहीं दिया। 8 तारीख को जब गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी तो आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी"।

उन्होंने कहा कि पंजाब में हमारी सरकार आने के बाद से आज तक एक भी पेपर लीक नहीं हुआ है। यहां गुजरात के युवा आज पेपर की तैयारी के लिए मेहनत भी नहीं करना चाहते, क्योंकि उन्होंने देखा है कि दिन-रात मेहनत करने के बाद उन्हें परीक्षा के दिन खबर मिलती है कि पेपर लीक हो गया है और उनकी सारी मेहनत चली जाती है। भगवंत मान ने कहा कि गुजरात में पेपर लीक इसलिए होता है क्योंकि उनके नेता पेपर लीक में शामिल होते हैं। पंजाब में हमने 50 लाख घरों को बिजली मुफ्त कर दी। गेहूं, चावल, चना दाल, नरमा, कपास पर एमएसपी देना शुरू किया है। हमारा मानना ​​है कि किसान को उसका पसीना सूखने से पहले उसकी फसल का उचित मूल्य मिलना चाहिए और इसलिए हम किसानों की एमएसपी पर फसल खरीद रहे हैं।

 Paresh Rawal: 'बंगालियों की मछली' और गैस सिलिंडर की कीमतों पर 'हेट स्पीच', परेश रावल पर पुलिस केस Paresh Rawal: 'बंगालियों की मछली' और गैस सिलिंडर की कीमतों पर 'हेट स्पीच', परेश रावल पर पुलिस केस

उन्होंने कहा कि हम पंजाब Punjab के लोग अपना कोई भी रिकॉर्ड जल्द टूटने नहीं देंगे। लेकिन इस बार हम पंजाब के लोग भी चाहते हैं कि आम आदमी पार्टी Aam Aadmi Party गुजरात में सारे रिकॉर्ड तोड़ दे और पूर्ण बहुमत से सरकार बनाए। पंजाब और दिल्ली में हम बहुत पारदर्शी तरीके से सरकार चलाते हैं। दिल्ली में हमने सबसे पहले मुफ्त बिजली देना शुरू किया, फिर पंजाब में सरकार बनने के बाद हमने पंजाब में भी मुफ्त बिजली देना शुरू किया। आज पंजाब में 50 लाख घरों का बिजली बिल जीरो आया है। यह सब संभव है, केवल एक अनुशासित सरकार की जरूरत है।

Comments
English summary
If AAP's government will be in Gujarat people all wishes be fulfilled says Bhagwant Mann
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X