• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हरसिमरत कौर का 18 अक्टूबर को मुक्तसर दौरा, 8 स्थानों पर लोगों को संबोधित करेंगी बादल

|
Google Oneindia News

16 अक्टूबर, चंडीगढ़। पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल के हलका मुक्तसर में 18 अक्टूबर को किए जाने वाले दौरे सबंधी विधायक कंवरजीत सिंह रोजी बरकंदी की तरफ से एक से 10 वार्डों में बैठकों का आयोजन किया गया। बरकंदी की तरफ से वर्करों के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री बादल के कार्यक्रम संबंधी किए गए प्रंबंधों के लिए ड्यूटियों लगाई गई। वर्करों ने भी विश्वास दिलाया कि 18 को मुक्तसर पहुंचने पर बादल का स्वागत किया जाएगा।

Harsimrat Kaur Badal

आगामी विधान सभा मतदान को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल की तरफ से पंजाब निवासियों की मुश्किलों सुनने के लिए विशेष मुहिम चलाई गई है। इसके अंतर्गत बादल की तरफ से दौरे किया जा रहे है। जिसके अंतर्गत शहर के 31 वार्डों की मुश्किलें सुनने के लिए आठ स्थानों पर प्रंबंध किए जाएंगे। बादल लोगों की मुश्किलें सुनने साथ ही शिरोमणि अकाली दल की तरफ से आगामी विधान सभा मतदान को लेकर तैयार की गई रणनीति बारे भी अवगत करवाएंगे। विधायक बरकंदी की तरफ से ज्यादा से ज्याद लोगों को इन कार्यक्रमों में शामिल होने की अपील की गई।

यह भी पढ़ें: पंजाब में बीएसएफ का अधिकार क्षेत्र बढ़ाने पर बोले पूर्व सीएम बादल- केंद्र के फैसले के खिलाफ सभी दल हों एकजुट

इस मौके पर बिदर गोनियाना राजनीतिक सचिव, राम सिंह पप्पी सर्कल प्रधान, हरप्रीत सिंह गोला सोढी, जगतार सिंह पप्पी, पवन शर्मा, कुलविदर सिंह, मनिदर सिंह, अमनदीप सिंह, संजीव, रमेश, सुभाष चंद्र, लाडी बत्रा, विजय रुपाना, गुरसेवक सिंह उपस्थित थे। -------------- कापी--मिशन पंजाब के तहत लड़े जाएंगे चुनाव : चढ़ूनी

किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने मिशन पंजाब को लेकर वीरवार को मुक्तसर हलके का दौरा करते हुए डा. केहर सिंह एन्क्लेव पहुंचे। वहां किसान नेता परमजीत सिंह बिल्लू सिद्धू तथा बोहड़ सिंह जटाणा भी मौजूद थे।

चढूनी ने कहा कि इस समय देश की सत्ता पर कारपोरेट जगत काबिज है। कारपोरेट से पीछा छुड़ाने का एक ही तरीका है कि लोग सत्ता अपने हाथ में लें। मिशन पंजाब के तहत प्रदेश के विधानसभा चुनाव लड़े जाएंगे। उन्होंने कहा कि पिछली बार कांग्रेस 52 लाख वोट लेकर सत्ता में आई थी जबकि पंजाब में 80 लाख के करीब केवल किसानों की वोट हैं। अगर किसान चाहें तो वे खुद सत्ता संभाल सकते हैं।

भाजपा की ओर से किसानों पर हिदुओं के त्योहार खराब करने के लगाए जा रहे आरोपों का जवाब देते हुए चढूनी ने कहा कि किसान केवल सिख ही नहीं है। बहुसंख्यक हिदु हैं। किसान किसी धर्म पर हमला नहीं करते बल्कि किसान विरोधी नीतियों का विरोध करते हैं। उन्होंने कहा कि रावण को भी बुराई के प्रतीक के तौर पर फूंका जाता है।

पंजाब में बीएसएफ का दायरा बढ़ाने संबंधी चढूनी ने कहा कि यह कार्रवाई केंद्र सरकार की ओर से पंजाब के लोगों पर अपना दबाव बढ़ाने की लिए की गई है ताकि विधानसभा चुनाव में सत्ता हथियाने के लिए बीएसएफ का दुरुपयोग किया जा सके।

English summary
Harsimrat Kaur Badal to visit Muktsar on October 18, Badal will address people at 8 places
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X