• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बंगाल: वोटिंग के दिन PM की रैली पर फूटा ममता का गुस्सा, कहा- ऐसा चुनाव कभी नहीं देखा

|

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में एक अप्रैल को दूसरे चरण के लिए वोटिंग के दौरान पीएम मोदी की रैली पर टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग पर निशाना साधा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मतदान के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर सवाल उठाया है। टीएमसी नेता ने चुनाव आयोग पर चुनाव आयोग पर बीजेपी का साथ देने का आरोप लगाया।

    Bengal Election 2021: चुनाव के दिन PM Modi की रैली पर Mamata Banerjee का निशाना | वनइंडिया हिंदी
    वोटिंग के दिन रैली पर लगाया आरोप

    वोटिंग के दिन रैली पर लगाया आरोप

    ममता बनर्जी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेस में कहा "नरेंद्र मोदी क्यों हर बार मतदान के दिन बंगाल आ जाते हैं? वह मतदान वाले दिन प्रचार क्यों करेंगे? अगर हम चुनाव वाले क्षेत्र में प्रचार नहीं कर सकते तो वे चुनाव वाले दिन दूरदर्शन और तमाम सुविधाओं के साथ रैलियों क्यों करते हैं? क्या ये आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन नहीं है?"

    ममता बनर्जी ने उंगलियों से जीत का निशान दिखाते हुए कहा कि मैं आपको जीत का निशान दिखा रही हूं। अमित शाह और चुनाव आयोग मैं दुखी हूं, कृपया अपने गुंडों को कंट्रोल में रखिए जो रैलियों में महिला पत्रकारों को परेशान कर रहे हैं। मैने पर्यवेक्षकों और राज्यपाल से क्या चर्चा की ये नहीं बता सकती। मैने ऐसा चुनाव कभी नहीं देखा।

    अमित शाह पर हस्तक्षेप का आरोप

    अमित शाह पर हस्तक्षेप का आरोप

    ममता बनर्जी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह नंदीग्राम के एक मतदान केंद्र से राज्यपाल जगदीप धनकड़ से फोन पर शिकायत कर रही है कि स्थानीय लोगों को वोट देने के लिए नहीं आने दिया जा रहा है।

    इसके साथ ही ममता बनर्जी ने गृहमंत्री अमित शाह पर भी चुनाव में हस्तक्षेप करने का आरोप लगाया है। ममता ने कहा "गृहमंत्री अमित शाह स्वयं सीआरपीएफ, बीएसएफ और दूसरे जवानों को बीजेपी और इसके गुंडों की मदद करने के लिए निर्देश दे रहे हैं। मैं चुनाव आयोग से उनकी चुप्पी के लिए माफी मांगती हूं। हमने बहुत सारे पत्र लिखे हैं लेकिन वे (चुनाव आयोग) एकतरफा बीजेपी उम्मीदवारों को सपोर्ट कर रहे हैं।"

    अधिकारी ने किया पलटवार

    अधिकारी ने किया पलटवार

    वहीं राज्यपाल को फोन करने पर नंदीग्राम से ममता बनर्जी के खिलाफ सुवेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर पलटवार किया है। अधिकारी ने कहा "वह वोटरों का अपमान कर रही हैं। नंदीग्राम के लोगों का अपमान करना उनकी आदत बन गई है। राज्यपाल एक संवैधानिक पद है वह उनसे बात कर सकती हैं, कोई समस्या नहीं है। लेकिन निर्वाचन आयोग चुनाव करा रहा है न कि राज्यपाल या राष्ट्रपति।

    पीएम मोदी का दावा- ममता दीदी हार रहीं चुनाव, जल्द भरेंगी दूसरी सीट से नामांकन, TMC ने दिया जवाब

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    west bengal election mamata banerjee asked why pm addressing rally on polling day
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X