• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

West Bengal: सरकारी कार्यक्रम में भड़कीं ममता बनर्जी, बीच में ही रोका भाषण

पश्चिम बंगाल के सरकारी कार्यक्रम में अधिकारियों की बड़ी लापरवाही सामने आई। इसकी जानकारी होते हीसीएम ममता बनर्जी का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया। उन्होंने अपना भाषण बीच में ही रोक दिया और अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई।
Google Oneindia News

Mamta Banerjee: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को मंगलवार को एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान अपना भाषण बीच में ही रोकना पड़ा। कार्यक्रम की व्यवस्थान देखने वाले अधिकारियों के अनुसार सीएम के इस कार्यक्रम में गरीबों को गर्म कपड़े बांटे जाने थे। लेकिन कपड़े कार्यक्रम स्थल पर नहीं पहुंचे। जिसके बाद सीएम ममता बनर्जी गुस्सा हो गईं और उन्होंने अपना भाषण बीच में ही रोक दिया। इसके बा वे सार्वजनिक रूप से जिला मजिस्ट्रेट की खिंचाई करते दिखीं।

Mamta Banerjee

मंगलवार को पश्चिम बंगाल सरकार की ओर से उत्तर 24 परगना जिले में सीएम ममता बनर्जी का एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जहां तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां और बंगाल के मुख्य सचिव डॉ. हरि कृष्ण द्विवेदी भी मौजूद थे। कार्यक्रम में सीएम ममता बनर्जी ने अपना भाषण बीच में हो रोक दिया। मंच से नाराज सीएम ने कहा, "मैं मंच पर गर्म कपड़े आने तक इंतजार करूंगी। वे बीडीओ कार्यालय में क्यों पड़े हैं?" मुख्यमंत्री ने प्रखंड विकास पदाधिकारी को कार्यक्रम स्थल पर तलब किया और कहा, "अगर बीडीओ, आईसी, डीएम काम नहीं करते हैं तो मुझे खेद है अगर मुझे कार्रवाई करनी पड़ेगी।"

 Forbes Top 100 Richest Indians लिस्ट में शामिल हुईं Nykaa की फाल्गुनी नायर, अडानी Top पर Forbes Top 100 Richest Indians लिस्ट में शामिल हुईं Nykaa की फाल्गुनी नायर, अडानी Top पर

15 हजार गर्म कपड़े बांटे जाने थे
सीएम ममता बनर्जी के इस कार्यक्रम में 15 हजार कपड़ों को बांटे जाने का प्लान था। ये सभी गरीबों में बांटे जाने थे। कपड़े बीडीओ के कार्यालय में रखे। जब सीएम मामता बनर्जी मंच पर पहुंची तक गर्म कपडों को कार्यक्रम स्थल तक नहीं पहुंचाया गया। जिसके कारण वे गुस्सा हो गईं और बीच में ही अपना भाषण रोक दिया। सीएम सुंदरवन के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। मंगलवार को टीएमसी ने सोशल मीडिया पर बोनोबीबी मंदिर मंदिर में सीएम ममता बनर्जी की तस्वीरें शेयर कीं। उनके इस दौरे में उम्मीद की जा रही है कि वे दक्षिण और उत्तर 24 परगना से बने दो नए जिलों के रूप में सुंदरबन और बशीरहाट की आधिकारिक तौर पर घोषणा करेंगी।

Comments
English summary
Big negligence in CM Mamta Banerjee program speech stopped in the middle
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X