• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

आगरा: घूमने गए दोस्तों के बीच सिगरेट को लेकर हुई लड़ाई, नहीं देने पर किले से दिया धक्का, मौत

Google Oneindia News

नशे की लत इतनी बुरी होती है कि इसकी वजह से लड़ाई-झगड़े हो जाते हैं और जान भी चली जाती है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के ताजनगरी आगरा से आया है। यहां पर एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की जान इसलिए ले ली, क्योंकि उसने उसके साथ सिगरेट नहीं शेयर किया। फिलहाल मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

agra fort

पुलिस के मुताबिक बीते शुक्रवार को दो दोस्त घूमने के लिए आगरा फोर्ट पर गए थे। इस दौरान दोनों फोर्ट पर बैठकर बात कर रहे थे। इसी बीच एक दोस्त ने सिगरेट जला लिया और पीने लगा। इस पर दूसरे ने उससे सिगरेट मांगा तो उसने देने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई और बात इतनी बढ़ गई कि एक ने दूसरे को फोर्ट की दीवार से नीचे ढकेल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक जिस 27 वर्षीय युवक की मौत हुई, उसकी पहचान कप्तान सिंह के रूप में हुई है। मौत से कुछ क्षण पहले उसने अपने परिवार को अस्पताल ले जाते समय फोन किया था। वहीं, मामले में मृतक के भाई लखन सिंह ने कहा कि मेरा भाई अपने दोस्त सुहैल खान से मिलने के लिए घर से निकला था, जो उसी इलाके का है। मेरे भाई को सुहैल खान ने फोर्ट से ढकेल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। मेरा भाई फोर्ट से गिरने की वजह से वह घायल हो गया था। जब उसे आसपास मौजूद लोगों द्वारा हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था, तब उसने फोन करके घटने के बारे में बताया था।

मामले के संबंध में जानकारी देते हुए आगरा के रकाबगंज के एसएचओ राकेश कुमार ने बताया कि मृतक के भाई की शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या की सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह नशे में था और उसने कई बार सिगरेट मांगी, लेकिन जब उसने मना कर दिया, तो उसने उसे किले की दीवार से धक्का दे दिया।

ये भी पढ़ें- दिल्ली सरकार ने Auto-Taxis का किराया बढ़ाया, नई रेट लिस्ट देखिए

Comments
English summary
Agra man pushed from front not sharing cigarettes
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X