• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

IND vs PAK: कोच द्रविड़ ने जीत के बाद अनोखे अंदाज में मनाया जश्न, कोहली को लगाया गले और फिर...

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर पाकिस्तान के खिलाफ पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने यादगार पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने का काम किया।
Google Oneindia News

India vs Pakistan, 16th Match, Super 12 Group 2 Highlights: मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर पाकिस्तान के खिलाफ पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने यादगार पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने का काम किया। शुरुआती ओवर में चार विकेट गिरने के बाद भारतीय टीम दबाव में थी, 31 के स्कोर पर 4 खिलाड़ी आउट होने के बाद भारत के लिए इस मुकाबले में वापसी करना लगभग नामुमकिन सा बन गया था। लेकिन कोहली ने फिर ऐसा कारनामा किया, जिससे उनका कद एक बार फिर फैंस की नजरों में बढ़ गया।

IND vs PAK: कोहली के 2 छक्कों ने पाकिस्तान के जबड़े से छीनी जीत, जानिए किस तरह बने 8 गेंदों में 28 रनIND vs PAK: कोहली के 2 छक्कों ने पाकिस्तान के जबड़े से छीनी जीत, जानिए किस तरह बने 8 गेंदों में 28 रन

Rahul Dravid

राहुल द्रविड़ ने जमकर बरसाया प्यार

आखिरी ओवर में जीत के लिए 16 रनों की जरूरत थी। कोहली ने छक्का लगाकर मैच को भारत के पक्ष में ला दिया। वहीं अश्विन ने अंतिम गेंद पर चौका जड़ टीम को यादगार जीत दिला दी। जीत के बाद जब विराट कोहली पवेलियन लौटे तो कोच राहुल द्रविड़ ने उन्हें लगे लगा लिया। कोहली भी छोटे बच्चे की तरह द्रविड़ के सीने पर सिर रखकर कुछ समय तक खड़े रहे।

मैच जीतने के बाद डग आउट में एक्साइटेड नजर आए द्रविड़

भारतीय टीम ने जैसे ही इश मुकाबले को अेपने नाम किया, भारतीय डग आउट में खिलाड़ी खुशी से झूम उठे। इस दौरान राहुल द्रविड़ काफी एक्साइटेड नजर आए। वह टीम के सभी खिलाड़ियों को हाई-फाइव देते नजर आए। आईसीसी ने भारतीय जीत के इन पलों का एक वीडियो शेयर किया है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में खिलाड़ी काफी भावुक नजर आ रहे हैं।

रोहित ने कोहली को कंधे पर उठाकर मनाया जश्न

कप्तान रोहित शर्मा विराट कोहली को अपने कंधे पर उठाकर मैदान पर घूम गए और फिर उन्हें जोर से गले लगा लिया। हार्दिक पंड्या ने भी इस दौरान कोहली पर खूब प्यार लुटाया। पंड्या और कोहली ने भारतीय टीम को ऐसी सिचुएशन से जीत दिलाने का कारनामा किया, जहां से जीतना किसी भी टीम के लिए बेहद मुश्किल था। पंड्या ने जीत के बाद कहा कि उन्होंने कोहली को बस मैच को अंत तक ले जाने को कहा और फिर उसके बाद जो हुआ वह सबने देखा। कोहली की इस धमाकेदार पारी की हर कोई तारीफ कर रहा है।

Comments
English summary
T20 World Cup 2022 India vs Pakistan Excited Rahul Dravid Gives High Fives video viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X