• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

कुछ गलत नहीं करने पर भी Shubman Gill बांग्लादेश दौरे से बाहर क्यों? भड़कते हुए पूर्व क्रिकेटर का सवाल

न्यूजीलैंड दौरे पर शुभमन गिल (Shubman Gill) ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया था। उनको बांग्लादेश के खिलाफ वनडे टीम से बाहर रखा गया है। इसे लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा की तरफ से तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिली है।
Google Oneindia News

Aakash Chopra on Shubman Gill: भारतीय टीम में खिलाड़ी चुने जाने की प्रक्रिया थोड़ी अलग रही है। कई खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिनको टीम में लेने के बाद प्लेइंग इलेवन में नहीं लिया गया। संजू सैमसन इनमें सबसे बड़ा उदाहरण हैं। बांग्लादेश दौरे पर भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। न्यूजीलैंड दौरे पर बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले शुभमन गिल अब बांग्लादेश दौरे पर टीम में नहीं हैं। उनके अलावा संजू सैमसन भी बाहर हैं। रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल जैसे सीनियर नामों कि वापसी हुई है। गिल टीम में शामिल नहीं हैं। आकाश चोपड़ा ने इस निर्णय को लेकर बयान दिया है।

PAK vs ENG: पाकिस्तान के खिलाफ जैक्र क्रॉली-बेन डकेट ने जड़ा शतक, 9 साल बाद हुआ ऐसा कारनामाPAK vs ENG: पाकिस्तान के खिलाफ जैक्र क्रॉली-बेन डकेट ने जड़ा शतक, 9 साल बाद हुआ ऐसा कारनामा

Recommended Video

IND vs NZ: Shubman Gill का ODI में कोहराम, 13 रन बनाकर रच दिया इतिहास | वनइंडिया हिंदी *Cricket
शुभमन गिल बांग्लादेश दौरे पर क्यों नहीं?

शुभमन गिल बांग्लादेश दौरे पर क्यों नहीं?

अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा कि गिल को टी20 वर्ल्ड कप में भी शामिल नहीं किया गया था। वह बिलकुल थके हुए नहीं हैं और वर्कलोड मैनेजमेंट की भी आवश्यकता नहीं है। उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है लेकिन बांग्लादेश दौरे के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया। ऐसा क्यों? इन सबके बाद भी गिल को टीम में शामिल नहीं किया जाता है, तो पहले भी क्यों शामिल किया गया? इससे आपका लोजिक समझ नहीं आता है।

संजू सैमसन भी टीम से बाहर हैं

संजू सैमसन भी टीम से बाहर हैं

गिल का न होना ही हैरान करने वाली बात नहीं है, बल्कि संजू सैमसन के साथ भी स्थिति कुछ ऐसी ही है। संजू सैमसन को न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम में शामिल किया गया था लेकिन बाद में उनको प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल पाई। ऋषभ पन्त टीम में खेलते रहे और सैमसन बेंच स्ट्रेंथ पर थे। इसके बाद अब बांग्लादेश दौरे के लिए सैमसन टीम से बाहर हैं। खराब प्रदर्शन के बाद भी पन्त अपनी जगह हासिल करने में सफल रहे हैं। पन्त को एक बार फिर से टीम में जगह मिलने को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

इशान किशन टीम में शामिल

इशान किशन टीम में शामिल

न्यूजीलैंड में टी20 सीरीज खेलकर वापस आने वाले इशान किशन को बांग्लादेश दौरे पर वनडे टीम में शामिल किया गया है। यह हैरान करने वाला निर्णय कहा जा सकता है। इशान किशन दूसरे विकेटकीपर के तौर पर भारतीय टीम में शामिल किये गए हैं। सलेक्टर्स ने इस निर्णय के पीछे क्या सोचा होगा, यह चर्चा का विषय है।

Comments
English summary
IND vs BAN: Why did not you pick Shubman Gill on Bangladesh tour
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X