• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

बांग्लादेश के खिलाफ 50 के बाद फॉर्म में लौटे केएल राहुल, जानिए क्या बोले इस पारी के बाद

Google Oneindia News

Ind Vs Ban KL Rahul: टी-20 विश्वकप में शुरुआती तीन मैचों में केएल राहुल का बल्ला खामोश रहा था। लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ मैच में आज केएल राहुल का बल्ला जमकर बोला। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। इस पारी में केएल राहुल ने महज 32 गेदों पर 50 रनों की पारी खेली। 50 रनों की पारी में केएल राहुल ने 4 छक्के और 3 चौके लगाए थे। अच्छी बात यह है कि इस पारी में आज केएल राहुल काफी आत्मविश्वास से भरपूर नजर आए और उन्होंने मैदान के हर तरफ शॉट खेले।

KL Rahul

इसे भी पढ़ें- Surya Kumar Yadav: ऐसे ही नहीं चमक रहे हैं सूर्यकुमार यादव, ये आंकड़े दिखाते हैं उनका क्लासइसे भी पढ़ें- Surya Kumar Yadav: ऐसे ही नहीं चमक रहे हैं सूर्यकुमार यादव, ये आंकड़े दिखाते हैं उनका क्लास

बांग्लादेश के खिलाफ अपनी अर्धशतकीय पारी के बाद केएल राहुल ने कहा यह मेरे लिए मिला-जुला अनुभव है। ऑस्ट्रेलिया आने से पहले मैंने कुछ अच्छी पारिया खेली थीं। लेकिन शुरू के तीन मैच मेरे लिए अच्छे नहीं रहे। मुझे लगता है कि मैं काफी कुछ सही कर रहा था, इसी वजह से शुरू के तीन मैचों में खास नहीं कर पाने की वजह से मैं बहुत अधिक चिंतित नहीं था। मैं खुश हूं कि मैंने अच्छी पारी खेली है। हमे अच्छी गेंदबाजी करनी होगी।

बता दें कि बांग्लादेश ने टॉस जीतने के बाद भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 184 रन स्कोर बोर्ड पर लगाए। भारत की ओर से केएल राहुल ने जहां अर्धशतक लगाया तो विराट कोहली ने नाबाद 64 रनों की पारी खेली। वहीं जबरदस्त फॉर्म में चल रहे सूर्यकुमार यादव ने 16 गेंदों पर 30 रनों की पारी खेली। आज के मैच में हार्दिक पांड्या, रोहित शर्मा, दिनेश कार्तिक कुछ खास नहीं कर सके।

भारत के 185 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने तूफानी शुरुआत की और 6 ओवर में कोई विकेट गंवाए बिना 60 रन ठोक डाले। लिटन दास ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 26 गेंदों पर 59 रनों की पारी खेल डाली। वहीं दूसरे छोर पर नजमुल 16 गेंदों पर सिर्फ 7 रन बनाकर लिटन दास को स्ट्राइक देने का काम करते नजर आए। 7 ओवर के बाद जब बांग्लादेश का स्कोर 66 रन बिना किसी विकेट के नुकसान पर था, तभी बारिश की वजह से मैच को रोकना पड़ा।

Comments
English summary
Ind Vs Ban: KL Rahul says I was not worried about my form.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X