• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

दुबई रवाना होने से पहले रोहित & कंपनी को मिला नया टास्क, अब NCA में लगेगी क्लास

आगामी एशिया कप (Asia Cup) के लिए दुबई रवाना होने से पहले भारतीय टीम के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 19 अगस्त: आगामी एशिया कप (Asia Cup) के लिए दुबई रवाना होने से पहले भारतीय टीम के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, दुबई उड़ान भरने से पहले टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों के लिए बेंगलुरु स्थिति नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) में फिटनेस और ट्रेनिंग कैंप लगाया गया है। एशिया कप का आगाज 27 अगस्त से श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से होगा। वहीं, भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 28 अगस्त से पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले से करेगी।

इस खिलाड़ी की सिफारिश के बाद ओपनर बने थे Sehwag, शोएब अख्तर के सामने किया खुलासाइस खिलाड़ी की सिफारिश के बाद ओपनर बने थे Sehwag, शोएब अख्तर के सामने किया खुलासा

सभी का होना अनिवार्य

सभी का होना अनिवार्य

NCA में टीम इंडिया के लिए तीन दिवसीय फिटनेस और ट्रेनिंग कैंप लगाया जाएगा, जिसके लिए एशिया कप के लिए चुने गए सभी खिलाड़ियों को 20 अगस्त तक बेंगलुरु में रिपोर्ट करना है। इसके बाद रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतयी टीम 23 अगस्त को दुबई के लिए फ्लाइट पकड़ेगी। इस कैंप में सभी खिलाड़ी हेड कोच राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन में बड़े टूर्नामेंट के लिए अपनी तैयारियों को पुख्ता करेंगे।

Recommended Video

    IND vs ZIM 2022: Team India ने Zimbabwe को हराकर दर्ज किया विश्व रिकॉर्ड | वनइंडिया हिन्दी *Cricket
    कुछ खिलाड़ियों को मिली छूट

    कुछ खिलाड़ियों को मिली छूट

    जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम इंडिया के कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया था, वो सभी खिलाड़ी अब इस कैंप का हिस्सा होंगे। हालांकि केएल राहुल, आवेश खान और दीपक हुड्डा को जिम्बाब्वे दौरे पर होने के कारण इस कैंप से राहत मिली है। ये तीनों खिलाड़ी सीधा 23 अगस्त को दुबई में टीम के साथ जुड़ेंगे। वहीं, एशिया कप के लिए रिजर्व खिलाड़ियों में चुने गए तेज गेंदबाज दीपक चाहर भी 23 अगस्त को जिम्बाब्वे से दुबई के लिए रवाना होंगे।

    28 को पाक से दो-दो हाथ

    28 को पाक से दो-दो हाथ

    रविवार 28 अगस्त को रोहित एंड कंपनी चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से दो-दो हाथ करेगी। दोनों टीमों के बीच ये महा मुकाबला दुबई के मैदान पर खेला जाएगा। दुनियाभर के क्रिकेट फैंस बड़ी ही बेसब्री के साथ इस मैच का इंतजार कर रहे हैं। आखिरी बार दोनों टीमों का आमना-सामना पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में हुआ था, जहां पाक टीम ने भारत को एकतरफा मुकाबले में पूरे 10 विकेट से हराया था। दिलचस्प बात तो ये हैं कि वो मैच भी दुबई के मैदान पर ही खेला गया था।

    एशिया कप के लिए टीम

    एशिया कप के लिए टीम

    • टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान।।
    • रिजर्व खिलाड़ी: अक्षर पटेल, श्रेयस अय्यर और दीपक चाहर।

    Comments
    English summary
    Asia Cup: Team India to participate in fitness camp at NCA from August 20
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X