• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

IPL 2022: पोर्न स्टार कैंड्रा लस्ट ने किया मोहम्मद शमी के लिए ट्वीट, बोलीं- आपने तो कमाल कर दिया

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 30 मार्च: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का जादू भारत ही नहीं विदेशों में भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। बीते हफ्ते से शुरू हुई इस क्रिकेट लीग में कुछ ऐसे प्रदर्शन हुए हैं, जिसने सबका ध्यान खींचा है। गुजरात टाइटंस के पेसर मोहम्मद शमी ने लखनऊ के खिलाफ शानदारी गेंदबाजी करते हुए मैन ऑफ द मैच जीता है। उनका ये प्रदर्शन मशहूर पोर्न स्टार कैंड्रा लस्ट को भी पसंद आया है।

 क्या बोलीं एडल्ट स्टार

क्या बोलीं एडल्ट स्टार

पोर्न स्टार कैंड्रा लस्ट स्पोर्ट्स में अपनी दिलचस्पी के लिए भी जानी जाती हैं। दुनियाभर में चल रहे अलग-अलग खेलों में उनकी नजर रहती है। आईपीएल को भी वो दिलचस्पी से देख रही हैं। इसकी बानगी मोहम्मद शमी के लिए किए उनके ट्वीट से मिली है। सोमवार को गुजरात टाइटंस और लखनऊ का मैच हुआ था। इस मैच में गुजरात के शमी ने काफी तगड़ी बॉलिंग की और अपनी टीम को जिताने में अहम रोल अदा किया। ऐसे में शमी के गेंदबाजी स्पैल को देखने के बाद कैंड्रा लस्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा- मोहम्मद शमी का शानदार प्रदर्शन, कमाल कर दिया।

 कई लोग कैंड्रा के ट्वीट से हैरान

कई लोग कैंड्रा के ट्वीट से हैरान

कैंड्रा ने ये ट्वीट किया तो कई लोग हैरान रह गए कि ये क्रिकेट पर इतनी बारीक नजर रखती हैं। वैसे भी कैंड्रा अमेरिका की हैं, जहां क्रिकेट भारत की तरह लोकप्रिय नहीं है। ऐसे में उनका ये ट्वीट भारत में खूब वायरल हो रहा है। हजारों लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। कई लोगों ने उनको शमी की तारीफ के लिए धन्यवाद भी कहा है।

केन विलियमसन पर हुआ एक्शन, शर्मनाक हार के बाद हैदराबाद को बड़ा झटकाकेन विलियमसन पर हुआ एक्शन, शर्मनाक हार के बाद हैदराबाद को बड़ा झटका

 शमी के प्रदर्शन की हो रही तारीफ

शमी के प्रदर्शन की हो रही तारीफ

आईपीएल के इस सीजन में गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स नई टीमें हैं। सोमवार को अपने पहले मैच के लिए दोनों टीमें आमने-सामने आईं तो गुजरात के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपने शुरुआती तीन ओवर में ही लखनऊ सुपर जायंट्स की कमर तोड़ दी। मोहम्मद शमी ने पहली गेंद पर ही लखनऊ के कप्तान केएल राहुल को आउट किया। फिर क्विंटन डी कॉक और मनीष पांडे को आउट किया।

छोटे कागज के टुकड़े बदन से लपेटे निकलीं उर्फी जावेद, कपड़ों के नाम पर नहीं था और कुछ भी, वीडियो वायरलछोटे कागज के टुकड़े बदन से लपेटे निकलीं उर्फी जावेद, कपड़ों के नाम पर नहीं था और कुछ भी, वीडियो वायरल

Comments
English summary
adult star Kendra Lust praise Md Shami performance in ipl 2022
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X