• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Ahmedabad National Games : उद्घाटन से पहले भव्य ड्रोन शो, PM मोदी ने शेयर कीं तस्वीरें

36वें राष्ट्रीय खेलों का आयोजन छह शहरों अहमदाबाद, गांधीनगर, सूरत, वडोदरा, राजकोट और भावनगर में किया जाएगा। उद्घाटन समारोह से पहले भव्य ड्रोन शो हुआ। प्रधानमंत्री ने कार्यक्रम की तस्वीरें शेयर की हैं। Ahmedabad National
Google Oneindia News

अहमदाबाद, 29 सितंबर : 36वें राष्ट्रीय खेलों का आयोजन छह शहरों अहमदाबाद, गांधीनगर, सूरत, वडोदरा, राजकोट और भावनगर में किया जाएगा। उद्घाटन समारोह से पहले अहमदाबाद साबरमती रिवरफ्रंट पर भव्य ड्रोन शो हुआ। प्रधानमंत्री ने कार्यक्रम की तस्वीरें शेयर की हैं। बता दें कि अहमदाबाद नेशनल गेम्स में देश भर के लगभग 15,000 खिलाड़ी, कोच और अधिकारियों का जमावड़ा होगा।

अहमदाबाद नेशनल गेम्स का उद्घाटन

अहमदाबाद नेशनल गेम्स का उद्घाटन

36वें राष्ट्रीय खेल आज (29 सितंबर) से शुरू होंगे। 12 अक्टूबर तक चलने वाले खेलों के कुंभ का आयोजन पहली बार गुजरात में हो रहा है। पीएम मोदी अहमदाबाद नेशनल गेम्स का उद्घाटन करेंगे। उद्घाटन समारोह से पहले, अहमदाबाद में साबरमती रिवरफ्रंट पर भव्य ड्रोन शो हुआ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यक्रम की तस्वीरें ऑनलाइन पोस्ट की हैं, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। हजारों लोग इन तस्वीरों को लाइक कर चुके हैं।

अहमदाबाद में शानदार ड्रोन शो

अहमदाबाद में शानदार ड्रोन शो

36वें राष्ट्रीय खेलों में का उद्घाटन समारोह अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा। पीएम मोदी नेशनल गेम्स का उद्घाटन करेंगे। ड्रोन शो की फोटोज ट्वीच कर पीएम मोदी ने लिखा, अहमदाबाद में शानदार ड्रोन शो। शहर राष्ट्रीय खेलों के उद्घाटन समारोह के लिए तैयार है!

ड्रोन से बना राष्ट्रीय खेल 2022 का लोगो

ड्रोन से बना राष्ट्रीय खेल 2022 का लोगो

अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल @narendramodi पर पीएम मोदी ने साबरमती रिवरफ्रंट पर ड्रोन शो की कई तस्वीरें पोस्ट कीं। प्रधानमंत्री ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, इनमें ओलंपिक में भारत की उपलब्धि, गुजरात का नक्शा, राष्ट्रीय खेल 2022 का लोगो और स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को दिखाया गया है।

अमित मालवीय ने VIDEO ट्वीट किया

अमित मालवीय ने VIDEO ट्वीट किया

पीएम मोदी द्वारा साझा किए गए ड्रोन शो की तस्वीरों के अलावा भाजपा प्रवक्ता अमित मालवीय ने ट्विटर पर ड्रोन शो का वीडियो शेयर किया। कैप्शन में लिखा, 36वें राष्ट्रीय खेलों की पूर्व संध्या पर साबरमती रिवरफ्रंट पर शानदार ड्रोन शो। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत। राष्ट्रीय ध्वज, सरदार पटेल का चित्र और नेशनल गेम्स के लोगो समेत अन्य चीजों का भी प्रदर्शन हुआ।

नीचे देखें ड्रोन शो का वीडियो---

अद्भुत और यादगार

36वें राष्ट्रीय खेलों की पूर्व संध्या पर बुधवार को साबरमती रिवरफ्रंट पर ड्रोन शो की तस्वीरों पर नेटिज़न्स कई टिप्पणियां कर रहे हैं। एक व्यक्ति ने ड्रोन शो को कमाल करार दिया, दूसरे ने कहा वाकई बहुत सुंदर, कोई भी शब्द इस पल का वर्णन या सराहना नहीं कर सकते। एक अन्य ने इसे अद्भुत करार दिया। एक और यूजर ने कहा, शानदार ड्रोन शो ! यह अद्भुत और यादगार है।

गुजरात के छह शहरों में आयोजन

गुजरात के छह शहरों में आयोजन

बता दें कि अहमदाबाद नेशनल गेम्स में देश भर के लगभग 15,000 खिलाड़ी, कोच और अधिकारी जुटेंगे। 36वें राष्ट्रीय खेलों में 36 अलग-अलग खेलों का आयोजन होगा। अहमदाबाद के अलावा गांधीनगर, सूरत, वडोदरा, राजकोट और भावनगर में भी कई खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- क्या कोरोना की बूस्टर डोज के कारण बढ़ रहा हार्ट डिजीज ? डॉक्टरों से जानिए सच्चाईये भी पढ़ें- क्या कोरोना की बूस्टर डोज के कारण बढ़ रहा हार्ट डिजीज ? डॉक्टरों से जानिए सच्चाई

Comments
English summary
Ahmedabad National Games opening ceremony pm modi shares photos.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X