India
  • search
शाहजहांपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

सुहागरात पर दुल्हन को कमरे में अकेला छोड़ गया दूल्हा, वापस आया तो पैरों तले खिसक गई जमीन

|
Google Oneindia News

शाहजहांपुर, 01 जून: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। इस खबर को सुनकर आप भी चौंक जाएगे। दरअसल, यहां सुहागरात के समय लाइट जाना एक दूल्हे का भारी पड़ गया। बिजली जाने पर दूल्हा कमरे में दुल्हन को अकेला छोड़कर छत पर चला गया। जैसे ही लाइट वापस आई तो दूल्हा कमरे में पहुंचा, लेकिन दुल्हन कमरे में उपस्थित नहीं थी।

नहीं चला दुल्हन का कोई पता

नहीं चला दुल्हन का कोई पता

दूल्हे सोचा शायद बाथरुम गई होगी, लेकिन बाथरुम का दरवाजा भी खुला था। जिसके बाद दूल्हे पूरा घर छानमारा लेकिन दुल्हन का कोई पता नहीं चला। दूल्हे ने जब फोन किया तो मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था। इस बात की जानकारी उसने अपने परिजनों को भी दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2 दिन तक दूल्हा दुल्हन की तलाश करता रहा, लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। थकहार कर बीते मंगलवार को दूल्हे ने थाने जाकर तहरीर दी है।

27 मई को हुई थी शादी

27 मई को हुई थी शादी

यह मामला शाहजहांपुर के मीरानपुर कटरा थाना क्षेत्र के पलिया दरोबस्त गांव का है। गांव निवासी रमेश पाल सिंह के बेटे रिंकू सिंह की शादी कुशीनगर जिले के पटरबा थाना क्षेत्र की काजल से तय हुई थी। बताया जा रहा है कि 27 मई को बारात लेकर सभी लोग वहां गए और 28 मई को दुल्हन विदा कराकर गांव लाए थे। दूल्हे रिंकू की मानें तो उसी रात करीब 11 बजे बिजली चली गई और गर्मी अधिक होने के कारण वो (दूल्हा रिंकू) मकान की छत पर जाकर लेट गया।

दुल्हन अपने साथ ले गई सोने-चांदी के जेवर

दुल्हन अपने साथ ले गई सोने-चांदी के जेवर

तो वहीं, अंधेरे का फायदा उठाकर दुल्हन सोने, चांदी के जेवर, 11 हजार रुपए नकदी, मोबाइल व अन्य सामान लेकर भाग गई। रात करीब 2 बजे जैसे ही लाइट वापस आई तो रिंकू कमरे में पहुंचा। लेकिन उसकी पत्नी कमरे में मौजूद नहीं थी। घर का मुख्य दरवाजा भी खुला हुआ था। पत्नी के नंबर पर काल की तो मोबाइल बंद बता रहा है। ससुराल में संपर्क किया। वहां से भी कोई जानकारी नहीं मिली।

दूल्हे ने थाने में दी तहरीर

दूल्हे ने थाने में दी तहरीर

2 दिन तक रिंकू दुल्हन की तलाश करता रहा, लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। थकहार कर बीते मंगलवार को रिंकू ने थाने जाकर तहरीर दी। कटरा थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सोलंकी ने बताया, पीड़ित की तरफ से तहरीर मिल गई है। साइबर सेल टीम को भी लगाया गया है। साथ ही कुशीनगर पुलिस से भी सहयोग मांगा है। जल्द ही दुल्हन को ढूंढ लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:-'जब मेरा मन करेगा मैं तुम्हारे पास आऊंगी, नहीं करेगा तो...' बोल प्रेमी संग फरार हुई दुल्हनये भी पढ़ें:-'जब मेरा मन करेगा मैं तुम्हारे पास आऊंगी, नहीं करेगा तो...' बोल प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन

Comments
English summary
Shahjahanpur News: bride ran away from the house with gold and silver jewelry
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X