• search
कोलकाता न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में हिंसा, भाजपा कार्यकर्ताओं पर देसी बम से हमला, 6 घायल

|

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना में बीती रात हुए एक बम धमाके में भाजपा के 6 कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें से दो की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। इस बम धमाके में घायल हुए भाजपा के कार्यकर्ताओं ने इस धमाके के पीछे तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है।

bomb blast

आपको बता दें कि शुक्रवार को भाजपा के ये कार्यकर्ता एक शादी समारोह से लौट रहे थे तभी कुछ अराजक तत्वों ने उन पर बम फेंक दिया, जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए पास ही के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल हुए लोगों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि जब कुछ लोगों ने उन पर बम फेंका उस वक्त वे एक शादी समारोह से लौट रहे थे।

बंगाल चुनाव: टिकट नहीं मिला तो रो पड़ी TMC विधायक सोनाली गुहा, कहा- भगवान दीदी को अच्छी समझ और सलाह दें

पुलिस ने इस मामले की छानबीन करनी शुरू कर दी है। खबरों के अनुसार घायलों का अभी इलाज जारी है। वहीं गोसाबा विधानसभा सीट पर तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार जयंत नस्कर ने इन आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि भाजपा नेता वरुण प्रमाणिक ने कुछ उपद्रवियों की मिलीभगत से बम प्लांट करने की कोशिश की है।

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में 27 मार्च से 8 चरणों में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे में दोनों ही पार्टियां हर मोर्चे पर एक दूसरे को घेरने की कोशिश में लगी हुई हैं। कई मौकों पर दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच झड़पें देखी गई हैं। इसके अलावा हर तरीके से पश्चिम बंगाल के लोगों को लुभाने की कोशिश की जा रही है। बीजेपी इस बार पश्चिम बंगाल में बेहद मजबूती के साथ चुनावी मैदान में उतरी है। बंगाल में लोकसभा चुनावों में मिली सफलता को भाजपा विधानसभा चुनावों में भी भुनाना चाहती है। बहरहाल चुनाव आयोग ने चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है। अब देखना यह होगा की ऊंट किस करवट बैठता है। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे 2 मई को आएंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
6 BJP workers seriously injured in a bomb blast in West Bengal
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X