• search
कोलकाता न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बंगाल चुनाव: टिकट नहीं मिला तो रो पड़ी TMC विधायक सोनाली गुहा, कहा- भगवान दीदी को अच्छी समझ और सलाह दें

|

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 को लेकर तृणमूल कांग्रेस ( टीएमसी ) ने अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है। रिपोर्ट के मुताबिक ममता बनर्जी द्वारा जारी जारी किए गए उम्मीदवारों की लिस्ट में 27 मौजूद विधायकों का टिकट कटा है। टिकट नहीं मिलने के बाद तृणमूल कांग्रेस के कई नेताओं ने पार्टी के खिलाफ अपनी पीड़ा व्यक्त की। सतगछिया से विधायक सोनाली गुहा को भी टीएमसी ने इस बार टिकट नहीं दिया है। टिकट नहीं मिलने की खबर जानने बाद सोनाली गुहा मीडिया से बात करते हुए रो पड़ी। सोनाली गुहा ने कहा, भगवान बनर्जी दीदी को अच्छी समझ और सलाह दें। मैंने ममता बनर्जी का साथ शरुआत से दिया है। पता नहीं दीदी ने ऐसा फैसला क्यों किया है। सोनाली गुहा एक समय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की करीबी सहयोगी थीं।

West Bengal Election

'जो पार्टी से प्यार करते हैं, उन्हें नजर अंदाज किया गया'

सोनाली गुहा ने कहा कि वह दिल से चाहती हैं कि ममता बनर्जी ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनें। लेकिन उन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि पार्टी उन्हें इस बार चुनाव में टिकट नहीं देने वाली है। सतगछिया में इस बार टीएमसी ने मोहन चंद्र नस्कर को टिकट दिया है। मोहन चंद्र नस्कर विधानसभा से पंचायत समिति के सभापति रह चुके हैं।

वहीं दक्षिण 24 परगना जिले के भांगर के एक मजबूत पूर्व टीएमसी विधायक अरबुल इस्लाम को भी इस बार टिकट नहीं मिला है। जिसके बाद वो भी भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि जो लोग टीएमसी पार्टी से प्यार करते हैं, इस बार उन्हें ही नजर अंदाज किया जा रहा है।

टिकट नहीं मिलने पर भड़के समर्थक

इसके अलावा उत्तर 24 परगना के अमदांगा के मौजूदा टीएमसी विधायक रफीकुर रहमान का भी इस बार पत्ता कट गया है। टिकट नहीं मिलने पर विधायक रफीकुर रहमान के समर्थकों ने इलाके में राजमार्ग को अवरुद्ध किया है। अपनी भावी योजनाओं के बारे में विधायक रफीकुर रहमान ने कहा, "जो भी स्थानीय लोग करना चाहते हैं, मैं वह करूंगा, क्योंकि मेरे कुछ समर्थकों ने टायर जलाए और विरोध में क्षेत्र में बाधाएं डाली हैं।''

वहीं नलहाटी विधानसभा सीट से टीएमसी विधायक मोइनउद्दीन शम्स भी टिकट नहीं मिलने से नाराज हैं। उन्होंने कहा है कि वो अब पार्टी छोड़ने पर विचार कर रहे हैं। टीएमसी नेता नांतू पाल भी टिकट नहीं मिलने से गुस्सा हैं। उन्होंने कहा कि लोग "बाहरी व्यक्ति" का समर्थन नहीं करेंगे।

ये भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल में दो मुख्यमंत्री हार चुके हैं चुनाव, क्या ममता बनर्जी भी हारेंगी?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
West Bengal Election 2021: TMC Leaders Sonali Guha Break Down After Being Dropped from tmc candidate list
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X