• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

US Election 2020: टेक्‍सास में भिड़े ट्रंप-बाइडेन के समर्थक, FBI करेगी घटना की जांच

|

वॉशिंगटन। रविवार को डेमोक्रेटिक पार्टी के राष्‍ट्रपति उम्‍मीदवार जो बाइडेन ने उस बात को मानने से इनकार कर दिया है जिसमें उनके कैंपेन पर रिपब्लिकन पार्टी के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप के सपोर्ट्स के परेशान करने के आरोप लगाए जा रहे हैं। वाकया टेक्‍सास का है और बस अमेरिकी जांच एजेंसी की तरफ से इसकी जांच भी शुरू कर दी गई है। एफबीआई की तरफ से यह फैसला उस समय लिया गया जब ट्रंप ने इस घटना की एक क्लिप को ट्वीट किया। 3 नवंबर को अमेरिका में इलेक्‍शन डे और राष्‍ट्रपति चुनावों के लिए फाइनल वोटिंग होनी है।

texas-biden-trump.jpg

यह भी पढ़ें- नए नेशनल सर्वे में बाइडेन ने ट्रंप पर बनाई 10 अंकों की बढ़त

    US Election 2020: Texas में भिड़े Trump-Biden के समर्थक, FBI करेगी घटना की जांच | वनइंडिया हिंदी

    FBI ने शुरू की घटना की जांच

    राष्‍ट्रपति ट्रंप ने जो वीडियो पोस्‍ट किया है, उसमें नजर आ रहा है कि कई ट्रक्‍स ट्रंप के झंडे लहरा रहे हैं और इसी दौरान बाइडेन और कमला हैरिस के प्रचार की बसें वहां से गुजरती हैं जिनकी स्‍पीड बहुत कम हो जाती। ट्रंप ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं टेक्‍सास से प्‍यार करता हूं।' डेमोक्रेटिक अधिकारियों के मुताबिक बस में अमेरिकी कांग्रेस के उम्‍मीदवार वेंडीर डेविस थे और उन्‍होंने अपनी यात्रा को रोक दिया था। साथ ही सुरक्षा कारणों के चलते दो पूर्वनियोजित कार्यक्रम और एक न्‍यूज कॉन्‍फ्रेंस को भी कैंसिल कर दिया गया था। बाइडेन ने फिलाडेल्फिया में रविवार को अपने समर्थकों से कहा, 'कभी हमारे साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ था-कम से कम एक ऐसा राष्‍ट्रपति नहीं तो नहीं था जो सोचता था कि यह अच्‍छी बात है।'

    रिपब्लिकन बोले-Fake News

    वहीं राष्‍ट्रपति ट्रंप के बेटे डोनाल्‍ड ट्रंप जूनियर ने वीडियो के जरिए सपोर्टर्स से इसी उत्‍साह को कायम रखने की अपील की है। एफबीआई के सैन एंटोनियो ऑफिस की तरफ से बताया गया है कि उन्‍होंने टेक्‍सास की घटना की जांच शुरू कर दी है लेकिन इसके अलावा कोई और जानकारी देने से भी इनकार कर दिया है। ट्रंप ने मिशीगन की अपनी रैली में कहा कि टेक्‍सास में प्रदर्शनकारी बाइडेन की बस को बचाने की कोशिशें कर रहे थे। स्‍थानीय मीडिया का कहना है कि यह घटना दक्षिण-पूर्व ऑस्टिन के I-35 हाइवे पर हुई है जो कि टेक्‍सास की राजधानी है। टेक्‍सास ट्रिब्‍यून ने राज्‍य के रिपब्लिकन चेयरमैन एलन वेस्‍ट के हवाले से इस खबर को झूठी न्‍यूज बताकर उन्‍हें परेशान न करने के लिए कहा है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    US Election 2020: FBI Probe on as Trump tweets clip of harassment of Biden campaign Texas.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X