• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रिपब्लिकन को बैरेट के नामांकन के बजाय कोरोना पीड़ित अमेरिकियों की मदद करनी चाहिएः कमला हैरिस

|

नई दिल्ली। डेमोक्रेटिक उप-राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस ने शुक्रवार को देश में आर्थिक मंदी को संबोधित नहीं करने के लिए रिपब्लिकन नेताओं की और एमी कोनी बैरेट को सुप्रीम कोर्ट में नामित करने के बजाय अपने रिपब्लिकन से कहा कि उन्हें संसाधनों का इस्तेमाल अपने राज्यों में उन पीड़ितों की मदद में करनी चाहिए, जो महामारी का सामना कर रहे हैं।

Kamla

डोनाल्ड ट्रंप ने जॉर्जिया रैली में कहा, डेमोक्रेट जो बाइडेन और उनके परिवार को जेल में बंद होना चाहिए

एक ट्वीट के जरिए कमला हैरिस ने फटकारते हुए कहा कि, अमेरिकी घातक महामारी और एक ऐतिहासिक आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं, लेकिन परिवारों को राहत प्रदान करने के बजाय सीनेट रिपब्लिकन एक गैरकानूनी प्रक्रिया में सुप्रीम कोर्ट के उम्मीदवार के माध्यम से भीड़ जुटाने की कोशिश कर रहे हैं।

Kamla

गौरतलब है सीनेट न्यायपालिका समिति वर्तमान में बैरेट के नामांकन प्रमाणीकरण की सुनवाई कर रही है, जिसका नामांकन आने वाले दशकों के लिए अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट में रूढ़िवादी बहुमत सुनिश्चित करेगा। बैरेट एक रिपब्लिकन की पसंदीदा कैंडीडेट है, जिसके लिए डोनाल्ड ट्रंप के लिए समय उपयु्क्त नहीं था, क्योंकि वो अमेरिकी राष्ट्रपति फिर से दोबारा चुनाव का सामना कर रहे हैं, जबकि डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बाइडेन राष्ट्रीय चुनावों में आगे बढ़ते हुए दिख रहे हैं।

Kamla

अमेरिकी राष्‍ट्रपति चुनाव 2020: Iowa की रैली में बोले ट्रंप-चीन की वजह से पूरी दुनिया में फैला कोरोना वायरस

माना जा रहा है कि बैरेट के नामांकन से लगभग एक दर्जन रिपब्लिकन को भी मदद मिलेगी, जो अपने ही राज्यों में दोबार चुनाव में कठिनाई का सामना करते हैं,क्योंकि वह गर्भपात और ओबामाकेयर के खिलाफ अपने रुख के लिए जानी जाती हैं।

जानिए, कितनी भारतीय हैं अमेरिकी उपराष्ट्रपति पद की डेमोक्रेटिक दावेदार कमला हैरिस?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Democratic vice-presidential nominee Kamala Harris on Friday asked Republican leaders not to address the economic downturn in the country, and instead of nominating Amy Connie Barrett to the Supreme Court, she told her Republicans to use the resources in their states It should help the victims, who are facing the epidemic.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X