• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ट्रंप का दावा, PM मोदी ने अमेरिका में रिकॉर्ड कोरोना परीक्षण के लिए फोन पर उनकी प्रशंसा की

|

नई दिल्ली। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दावा किया है कि अमेरिका में रिकॉर्ड कोरोना परीक्षण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उनकी प्रशंसा की है। यह बयान राष्ट्रपति ट्रंप ने नेवादा में आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए दिया है। प्रतिद्वंदी डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति उम्मीदवार जो बेडन पर निशाना साधते हुए ट्रंप ने कहा कि पिछले डेमोक्रेटिक प्रशासन के दौरान स्वाइन फ्लू आपदा से निपटने में अमेरिका पूरी तरह से नाकाम रहा था।

12 अगस्‍त को रूस से आ रही है पहली कोरोना वायरस वैक्‍सीन, जानिए इसके बारे में सबकुछ

Trump

चाइनीज ऐप TikTok को जरा भी छूट देने के मूड में नहीं है अमेरिका, 15 सितंबर है डेडलाइन

अमेरिका कोरोना परीक्षण में भारत से 4.4 करोड़ आगे है: डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिका कोरोना परीक्षण में भारत से 4.4 करोड़ आगे है: डोनाल्ड ट्रंप

रेनो, नेवादा में आयोजित एक चुनावी रैली में राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा कि अब तक अमेरिका ने भारत की तुलना में सर्वाधिक लोगों का कोरोना परीक्षण किया है। इनमें कई और बड़े देशों ने एक साथ रखा जा सकता है, जिसमें अमेरिका के बाद भारत दूसरे नंबर हैं। अमेरिका कोरोना परीक्षण में भारत से 4.4 करोड़ आगे है, जहां डेढ़ अरब जनसंख्या हैं। ट्रंप ने बताया कि प्रधान मंत्री मोदी उन्हें फोन करते हैं और कहते हैं, वाह आपने परीक्षण के साथ क्या काम किया है।

परीक्षण पर पीएम मोदी की टिप्पणी को मीडिया को समझाने की जरूरत है

परीक्षण पर पीएम मोदी की टिप्पणी को मीडिया को समझाने की जरूरत है

गौरतलब है ट्रंप वर्तमान में वेस्ट कोस्ट के कुछ प्रमुख राज्यों में अपनी राजनीतिक पकड़ बनाने में जुटे हैं और नेवादा में काफी समय बिता रहे हैं। राष्ट्रपति ने कहा कि अमेरिका द्वारा किए जा रहे परीक्षण पर पीएम मोदी की टिप्पणी को मीडिया को समझाने की जरूरत है, जो भारत के बाद सर्वाधिक COVID-19 महामारी से निपट रहा है।

अगर बिडेन प्रभारी होता तो सैकड़ों और अमेरिकियों की मौत हो जातीः ट्रंप

अगर बिडेन प्रभारी होता तो सैकड़ों और अमेरिकियों की मौत हो जातीः ट्रंप

बकौल ट्रंप, इन बेईमान लोगों (मीडिया के लोगों) को वापस (चुनावी रैली में) समझाएं। बिडेन के रिकॉर्ड से पता चलता है कि अगर वह प्रभारी होता और ऐसे समय में जब चीन से वायरस आता, तो सैकड़ों और अमेरिकियों की मौत हो जाती। जो बिडेन ने उपराष्ट्रपति के रूप में सबसे खराब, सबसे कमजोर और सबसे धीमी आर्थिक रिकवरी की अध्यक्षता की थी।

डेमोक्रेट उम्मीदवार बिडेन के कार्यकाल में बेहद दयनीय रिकवरी हुईः ट्रंप

डेमोक्रेट उम्मीदवार बिडेन के कार्यकाल में बेहद दयनीय रिकवरी हुईः ट्रंप

ट्रंप ने आगे कहा कि जो बिडेन के कार्यकाल में बेहद दयनीय रिकवरी हुई थी। उन्होंने कहा कि बिडेन की असफलता से नेवादा की तुलना में कोई अन्य राज्य अधिक पीड़ित नहीं हुआ था। आगामी 3 नवंबर होने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव 2020 में अपने डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी जो बिडेन के खिलाफ ट्रंप ने तंज कसते हुए रैली में कहा कि यह वह नहीं है जिसे आप चाहते हैं।

रैली में ट्रंप ने अपने 4 वर्षीय कार्यकाल के कामकाज की जमकर प्रशंसा की

रैली में ट्रंप ने अपने 4 वर्षीय कार्यकाल के कामकाज की जमकर प्रशंसा की

ट्रंप ने अपने 4 वर्षीय कार्यकाल के कामकाज की प्रशंसा करते हुए कहा, मैंने पिछले चार साल अमेरिका में नौकरियों को वापस लाने, सीमाओं को सुरक्षित करने, सेना के पुनर्निर्माण और चीन के खिलाफ खड़ा होने में बिताए हैं, जो कि पहले कभी नहीं था। उन्होंने कहा कि कोई भी कभी भी चीन के खिलाफ ऐसा खड़ा नहीं हुआ था, जैसे हम चीन के लिए खड़े हुए हैं और आपने अभी तक इसका क्लाईमेक्स नहीं देखा है।

जानिए क्या है वो ऐतिहासिक Israel-UAE Peace Deal जिस पर Nobel के लिए हुआ ट्रंप का नामांकन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
President Donald Trump has claimed that he has been praised by Prime Minister Narendra Modi for testing the Corona in America. This statement is given by President Trump while addressing a rally in Nevada. Targeting rival Democratic presidential candidate Joe Bedon, Trump said the United States had completely failed to deal with the swine flu disaster during the previous Democratic administration.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X