• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गुरुग्राम में भारी बारिश का अलर्ट, प्रशासन ने कंपनियों को कहा- कर्मचारियों को दफ्तर ना बुलाएं

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 23 मई: राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में सोमवार सुबह हुई मूसलाधार बारिश और आंधी ने सामान्य जनजीवन को काफी प्रभावित किया है। सड़कों पर पानी भर जाने और पेड़ गिरने की वजह से कई जगहों पर लंबे जाम लगे हैं, वहीं बिजली कटौती भी देखने को मिली है। एनसीआर में आज दिन में भी तेज बारिश होने के आसार हैं। ऐसे में गुरुग्राम प्रशासन ने सभी प्राइवेट कंपनियों को एजवाइजरी जारी करते हुए कर्मचारियों को दफ्तर ना बुलाकर वर्क फ्रॉम होम (घर से ही काम कराने) रखें।

 गुरुग्राम

चंडीगढ़ मौसम विभाग की ओर से सोमवार को आंधी के साथ बारिश की भविष्यवाणी के बाद गुरुग्राम प्रशासन ने निजी संस्थानों और कॉर्पोरेट कार्यालयों को सलाह दी है कि वे अपने कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहें ताकि सड़कों पर ट्रैफिर जाम से बचा जा सके। प्रशासन का कहना है कि इससे ना सिर्फ आम लोगों को सहूलियत रहेगी बल्कि यातायात कम होने से सड़कों से पेड़ों को हटाने और मरम्मत कार्यों में तेजी लाने में भी मदद मिलेगी।

गुरुग्राम में सोमवार सुबह से ही भारी ट्रैफिक जाम है। गुरुग्राम ट्रैफिर पुलिस ने भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों से अपील की है कि जो लोग घर से काम कर सकते हैं, वो ट्रैफिक से बचें और दफ्तार ना आएं।

दिल्‍ली-एनसीआर में सोमवार सुबह हुई भारी बारिश के चलते कई इलाकों में हुए जलभराव की तस्वीरें देखने को मिलीं हैं। गुरुग्राम में लोगों को बिजली कटौती और यातायात जाम का सामना करना पड़ रहा है। ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि यातायात के प्रबंधन के लिए प्रमुख जगहों पर करीब 2,500 पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।

मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। राजस्थान, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्य प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में बारिश हो सकती है। वहीं राजस्थान, बिहार, झारखंड, पंजाब और हिमाचल प्रदेश में ओलावृष्टि का भी अलर्ट विभाग ने जारी किया है।

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई भारत में रेलवे ट्रैक को उड़ाने की फिराक मेंपाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई भारत में रेलवे ट्रैक को उड़ाने की फिराक में

Comments
English summary
Work From Home Advisory To Offices in Gurugram Amid Rain Forecast
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X