1.5 लाख रुपए में महिला को बेचा, मामला दूसरे पुलिस स्टेशन पहुंचा, पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। राजस्थान में 26 वर्षीय महिला को 1.5 लाख रुपए में बेचने के मामले में पुलिस ने जिन तीन लोगों को गिरफ्तार किया था, उस मामले को अब कल्याण के महात्मा फुले पुलिस स्टेशन पर ट्रांसफर कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि महिला और उसकी मां पिछले वर्ष जनवरी माह में नौकरी की तलाश में आई थी, उसी दौरान पीड़िता विष्णु शर्मा, उसकी पत्नी माला व अन्य रिश्तेदार मनोहर से मिली। महात्मा फुले पुलिस स्टेशन के असिस्टेंट इंस्पेक्टर आर दिवाकर ने बताया कि तीनों ने महिला और उसकी मां को अगले तीन-चार महीने के लिए मजदूरी की नौकरी दी।

woman

विष्णु ने महिला व उसकी मां को बताया कि वह राजस्थान में उन्हे नौकरी दिला सकते हैं, क्योंकि कल्याण में कोई नौकरी नहीं है। दिवाकर ने बताया कि जून माह में दोनों महिलाओं को राजस्थान ले जाया गया, दो दिन के बाद विष्णु ने महिला की मां से कहा कि आप कल्याण लौट जाइए क्योंकि सिर्फ उनकी लड़की को ही नौकरी मिली है, लेकिन महिला की मां ने वापस जाने से इनकार कर दिया। कुछ दिनों बाद महिला की मां रिश्तेदारों का फोन आया कि उनकी बेटी ने उन्हे जालना से से फोन किया था और बताया कि वह अस्पताल में है। जिसके बाद मां जालना गई और वापस राजस्थान आ गई ताकि वह अपनी बेटी के बारे में जान सके।

आरोपियों ने मां को बताया कि उन्हे इस बात की जानकारी नहीं है कि उनकी बेटी कहां है, जिसके बाद मां वापस कल्याण लौट आई, जहां उसने कुछ दिन काम किया और पैसे जमा किए ताकि वह वापस राजस्थान जा सके। युवती की मां कई बार राजस्थान आई ताकि अपनी बेटी को तलाश सके। एक महीने पहले विष्णु ने बताया कि उसने महिला को 1.5 लाख रुपए में बेच दिया। उसने महिला से कहा कि वह इतने ही पैसे उन्हे दे तो वह उसे वापस ले आएंगे। महिला की तलाश के लिए पुलिस ने एक टीम का गठन किया, लेकिन अभी तक युवती नहीं मिल सकी है और ना ही किसी की गिरफ्तारी हो सकी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman was sold for 1.5 lac rupees in Rajasthan case transferred to other police station. Police has set a committee to investigate the case.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.