• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महिला ने 90,000 रुपये में किया बच्चे का सौदा, गिरफ्तार होने पर बताई बेचने की वजह

|

मुंबई। कहते हैं मुश्किल वक्त में पड़ोसी ही पड़ोसी के काम आता है, लेकिन तब क्या हो जब वही आपके खिलाफ साजिश रच रहा हो? जी हां, ऐसा ही एक मामला मुंबई के भिवंडी इलाके में सामने आया है जहां एक 40 वर्षीय महिला ने अपने 17 साल के बेटे के साथ मिलकर पड़ोसी के नवजात का अपहरण कर उसे 90,000 रुपये में बेच दिया। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

17 वर्षीय बेटे से कराया अपहरण

17 वर्षीय बेटे से कराया अपहरण

मुंबई के भिवंडी इलाके से पुलिस ने 40 वर्षीय फरीदा अंसारी नाम की महिला को गिरफ्तार किया है। फरीदा पर अपने 17 वर्षीय बेटे का साथ मिलकर पड़ोसी के पांच महीने के नवजात अरमान का अपहरण कर 90 हजार रुपये में बेचने का आरोप है। पुलिस को इस मामले का पता तब चला जब बच्चे के परिजन इस्माइल अंसारी ने रविवार को अरमान के खोने और अपहरण की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि अरमान के माता-पिता इस्तीयाक अंसारी और आसमा अंसारी की पहले से ही एक 3 वर्षीय बच्ची है।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने केस दर्ज तुरंत कार्रवाई शुरू की और मंगलवार को अरमान का पता लगा लिया गया। जांच टीम को पता चला की अरमान के पड़ोस में रहने वाली महिला ने ही उसे 90 हजार रुपए में एक कपल को बेचा था जिनके कोई औलाद नहीं थी। पुलिस ने बताया कि महिला का पीड़ित के घर आना जाना था। एक दिन वह अरमान को यह कह कर अपने साथ ले गई की वह बच्चे के साथ खेलना चाहती है। कई घंटे बीत जाने के बाद भी जब वह वापस नही आई तो अरमान के माता-पिता को चिंता होने लगी।

इस वजह से बच्चे को किया किडनैप

इस वजह से बच्चे को किया किडनैप

जब वह महिला के घर पहुंचे तो पता चला की वह बच्चे को लेकर फारार हो गई है। पीड़ित परिजनों ने तुरंत इस बात की जानकारी पुलिस को दी और बच्चे को बचा लिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला और उसके 17 वर्षीय बेटे पर अपहरण का केद दर्ज कर लिया गया है, हमें अभी तक पैसे बरामद नहीं हुए हैं। आरोपी महिला ने बताया कि वह काफी दिनों से अपहरण की योजना बना रही थी क्योंकि उसे लगता था कि विकलांगता के कारण बच्चे के माता पिता उसकी देखभाल नहीं कर पाएंगे। उसने कहा कि वह ऐसा कर के बच्चे और माता-पिता की मदद कर रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman sold child for Rs 90000 explains reason for selling when arrested
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X