• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

100 बार उठक-बैठक लगाऊंगी अगर कोई साबित कर दे कि मैंने ऐसा कहा है: ममता बनर्जी

|

नई दिल्ली। कोरोना महामारी के बीच आगामी 20 सितंबर तक प्रदेश में लॉकडाउन बढ़ाने के सरकार के फैसले के बीच 2020 में दुर्गा पूजा महोत्सव पर रोक संबंधी अफवाहों पर प्रहार करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने मंगलवार को कहा है कि अगर फैलाई जा रहीं अफवाहों को कोई साबित कर देता है, तो वह सार्वजनिक रूप से 100 बार उठक-बैठक लगाएंगी। यह बयान मुख्यमंत्री ने पुलिस दिवस समारोह को संबोधित करते हुए दिया है।

Durga puja

एक्ट्रेस कंगना रनौत पर अभद्र टिप्पणी करने वाले संजय राउत शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता बनाए गए

एक राजनीतिक दल दुर्गा पूजा के बारे में भद्दी अफवाहें फैला रहा हैः ममता

एक राजनीतिक दल दुर्गा पूजा के बारे में भद्दी अफवाहें फैला रहा हैः ममता

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि एक राजनीतिक दल दुर्गा पूजा के बारे में भद्दी अफवाहें फैला रहा है, जबकि प्रदेश सरकार ने दुर्गा पूजा महोत्सव को लेकर अभी तक कोई मीटिंग ही नहीं की है। उन्होंने चुनौती देते हुए कि अफवाह फैलाने वाले साबित करें कि पश्चिम बंगाल सरकार ने कहा है कि 2020 में बंगाल में कोई दुर्गा पूजा नहीं होगी और अगर ऐसा साबित होता है, तो वह लोगों के सामने 100 बार उठक-बैठक करेंगी।

कुछ फर्जी आईटी पेज दुर्गा पूजा को लेकर गलत सूचना फैला रहे हैं

कुछ फर्जी आईटी पेज दुर्गा पूजा को लेकर गलत सूचना फैला रहे हैं

बकौल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, कुछ फर्जी आईटी पेजेज बंगाल में दुर्गा पूजा महोत्सव को लेकर गलत सूचना फैला रहे हैं, मैं पुलिस से ऐसे लोगों को ढूंढ़ने के लिए कह रही हैं, जो जानबूझकर फर्जी खबरों को फैला रहे हैं। ऐसी फर्जी खबरें केवल सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने के लिए फैलाई जा रही हैं और वो लोग पूजा के बारे में बात कर रहे हैं, जिन्होंने कभी मां काली और मां दुर्गा या हनुमान की पूजा नहीं की।

कोरोना में दुर्गा पूजा की अनुमति नहीं देने की अफवाह फैलाने का है आरोप

कोरोना में दुर्गा पूजा की अनुमति नहीं देने की अफवाह फैलाने का है आरोप

दरअसल, सोशल मीडिया पर पश्चिम बंगाल में लॉकडाउन का विस्तार 20 सितंबर करने के फैसले के बाद प्रदेश में दुर्गा पूजा महोत्सव पर रोक लगाने जैसी खबरें फैलाए जाने का आरोप है। खबरों में कहा गया है कि राज्य सरकार ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए दुर्गापूजा की अनुमति नहीं दी है, जिसके बाद विरोध के सुर सुनाई पड़ने लगे। राज्य बीजेपी ने इसका विरोध किया तो राज्य सरकार ने साफ कर दिया कि इस तरह का आदेश नहीं दिया गया है। बंगाल पुलिस ने भी ऐसे किसी सर्कुलर से इनकार कर दिया और लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की गुजारिश की।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amidst the corona epidemic, the government's decision to increase the lockdown in the state till 20 September, while attacking the rumors related to the Durga Puja Festival in 2020, the Chief Minister of West Bengal has said on Tuesday that if anyone can prove the rumors being spread If given, she will publicly hold a sit-in 100 times. The Chief Minister has given this statement while addressing the Police Day function.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X