• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एक्ट्रेस कंगना रनौत पर अभद्र टिप्पणी करने वाले संजय राउत शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता बनाए गए

|

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सतारूढ़ शिवसेना ने एक्ट्रेस कंगना रानौत के बारे अभद्र टिप्पणी करके सुर्खियों में आए पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय राउत को पार्टी का मुख्य प्रवक्ता नियुक्त किया है। यह तब हुआ है जब संजय राउत पर उनकी अभद्र टिप्पणी को लेकर जमकर हमले हो रहे हैं। राउत ने एक टिप्पणी में एक्ट्रेस कंगना रनौत हरामखोर कहा था। हालांकि विवाद के बाद में सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि उनका वो मतलब नहीं था।

raut

बिहार चुनाव में जादुई चिराग बनना चाहते थे LJP चीफ, लेकिन मांझी की एंट्री से उड़ी पासवान की नींद

मुंबई की तुलना POK से करने पर राउत ने कंगना पर की थी अभद्र टिप्पणी

मुंबई की तुलना POK से करने पर राउत ने कंगना पर की थी अभद्र टिप्पणी

गौरतलब है एक्ट्रेस कंगना रनौत द्वारा मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से करने के बाद सांसद संजय राउत ने उनके खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। कंगना ने मुंबई नहीं आने के संजय राउत के बयान के बाद उक्त टिप्पणी की थी, जिसके बाद कई शिवसेना नेताओं द्वारा कंगना के खिलाफ बयानबाजी का सिलसिला शुरू हो गया और कंगना के पोस्टर को सैंडल से पीटा भी गया।

शिवसेना ने 10 अन्य सदस्यों को पार्टी प्रवक्ता के रूप नियुक्त किया है

शिवसेना ने 10 अन्य सदस्यों को पार्टी प्रवक्ता के रूप नियुक्त किया है

संजय राउत को पार्टी के मुख्य प्रवक्ता के रूप में नियुक्ति के बारे में मंगलवार को शिवसेना द्वारा दिया गया। उनके अलावा 10 अन्य सदस्यों को बतौर पार्टी प्रवक्ता के रूप नियुक्त किया गया है। इनमें लोकसभा सदस्य अरविंद सावंत और धीरसील माने, राज्यसभा सदस्य प्रियंका चतुर्वेदी, महाराष्ट्र के मंत्री उदय सामंत, अनिल परब, गुलाबराव पाटिल, विधायक सुनील प्रभु और प्रताप सरनाइक, मुंबई के मेयर किशोरी पेडनेकर और वरिष्ठ नेता नीलम गोरहे शामिल हैं। लिस्ट में शामिल संजय राउत के अलावा सरनाईक मौजूदा विवाद में कंगना और भाजपा के खिलाफ काफी मुखर रहे हैं।

    Kangana Ranaut के Drugs मामले की जांच करेगी Mumbai Police, Anil Deshmukh का आदेश | वनइंडिया हिंदी
    कंगना के खिलाफ इस्तेमाल अभद्र शब्द की अलग परिभाषा गढ़ दी गई है

    कंगना के खिलाफ इस्तेमाल अभद्र शब्द की अलग परिभाषा गढ़ दी गई है

    शिवसेना के मुखपत्र सामना के कार्यकारी संपादक संजय राउत ने अपने विवादास्पद बयान पर सफाई देते हुए कहा है कि उनके बयान को लेकर लोग राजनीति करना चाहते हैं और माहौल बिगाड़ना चाहते हैं। वो कंगना के खिलाफ इस्तेमाल किए अभद्र शब्द हरामखोर की अलग परिभाषा गढ़ते हुए कहते हैं कि महाराष्ट्र में हरामखोर का मतलब नॉटी और बेईमान होता है। बकौल राउत, कंगना नॉटी गर्ल है, मैंने देखा और पढ़ा है कि वह मजाक करती हैं। मैंने अपनी भाषा में कंगना को बेईमान कहा।

    प्रवक्ता सूची में शामिल सरनाईक भी कंगना के खिलाफ हमलावर रहे हैं

    प्रवक्ता सूची में शामिल सरनाईक भी कंगना के खिलाफ हमलावर रहे हैं

    प्रवक्ता सूची में शामिल किए गए सरनाईक भी कंगना के खिलाफ हमलावर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से करने के लिए कंगना पर देशद्रोह का मामला दर्ज होना चाहिए। सरनाईक ने कहा कि संजय राउत जी ने बहुत ही नरम होकर कंगना को सावधान किया था। अगर वह यहां आती हैं तो हमारी बहादुर महिलाएं उन्हें थप्पड़ मारे बगैर नहीं छोड़ेंगी।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    In Maharashtra, the ruling Shiv Sena appointed Rajya Sabha member Sanjay Raut, the party's chief spokesperson, who made headlines by making vulgar remarks about actress Kangana Ranaut. This has happened when Sanjay Raut is under attack for his indecent remarks. Raut had said actress Kangana Ranaut Haramkhor in a comment. However, after clarifying the controversy, he said that he did not mean that.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X