• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

West Bengal Assembly Elections 2020: नंदीग्राम में बोलीं ममता बनर्जी- BJP को दूंगी शेर की तरह जवाब

|

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा के लिए पहले चरण के मतदान के बाद राजनीतिक घमासान और तेज हो गया है। ममता बनर्जी ने शुभेंदु अधिकारी और बीजेपी पर फिर से हमला बोला है। ममता बनर्जी ने कहा कि शुभेंदु अधिकारी जो चाहें करें। अगर ये लोग गेम खेल सकते हैं तो मैं भी खेल सकती हूं। मैं शेर की तरह जवाब देना जानती हूं। मैं शाही बंगाल टाइगर हूं। ममता बनर्जी ने कहा कि जो कल्‍चर से प्‍यार नहीं कर सकते वो यहां राजनीति भी नहीं कर सकते हैं। नंदीग्राम में ममता बनर्जी ने कहा कि यह जगह गुंडागर्दी का गवाह है। हम बिरुलिया में मीटिंग कर रहे थे और टीएमसी का दफ्तर तोड़ दिया गया।

    West Bengal Election 2021: Nandigram में Mamata Baberjee ने किया Road Show | वनइंडिया हिंदी

    West Bengal Assembly Elections 2020: नंदीग्राम में बोलीं ममता बनर्जी- BJP को दूंगी शेर की तरह जवाब

    ममता बनर्जी ने कहा कि उन्‍होंने मुझ पर हमला किया। नंदीग्राम के किसी व्‍यक्ति ने मुझपर हमला नहीं किया। ममता बनर्जी ने कहा कि हम निष्‍पक्ष चुनाव चाहते हैं और आप (बीजेपी) बिहार-यूपी से गुंडे बुलाते हैं। मैं कहना चाहती हूं कि अगर वो अब आते हैं तो महिलाएं उन्‍हें बर्तनों से पीटें। वहीं पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता की मां की मौत को लेकर उठे विवाद पर ममता बनर्जी ने कहा कि वो महिलाओं के खिलाफ हिंसा का कभी समर्थन नहीं करती हैं और उन्‍हें उनकी मौत की असली वजह नहीं पता। बनर्जी ने पूछा कि जब भाजपा शासित उत्तर प्रदेश में महिला को "उत्पीड़न कर जान से मार दिया गया", तब केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह क्यों चुप थे।

    आपको बता दें कि ममता बनर्जी सोमवार को रोड शो कर रही हैं। वो व्हील चेयर पर हैं। पिछली बार जब वो नंदीग्राम से अपना नामांकन करने पहुंचीं थीं तब उन्हें कार में चढ़ते हुए चोट लग गई थी। उसी समय ये ममता बनर्जी व्‍हीलचेयर पर हैं।

    मनसुख हिरेन हत्याकांड: NIA को नदी से मिले सबूत पर शख्‍स ने किया दावा- मेरी गाड़ी के हैं नंबर प्‍लेट्स

    ममता बनर्जी
    नेता के बारे में जानिए
    ममता बनर्जी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    West Bengal Assembly Elections 2021: I will respond like lion, I am Royal Bengal tiger: Mamata Banerjee says in Nandigram
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X