India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'दोषियों के खिलाफ होगी कठोर कार्रवाई', राहुल गांधी के कार्यालय पर हमले के बाद केरल के सीएम

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 24 जून। केरल के वायनाड जिले में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के कार्यालय में तोड़फोड़ का मामले में स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (SFI) के कार्यकर्ताओं पर आरोप लगे हैं। घटना की केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा है कि सभी को अपनी राय रखने और लोकतांत्रिक तरीके से विरोध करने का अधिकार है। जिन्होंने भी राहुल गांधी के कार्यालय पर हमला किया है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

Pinarayi Vijayan

शुक्रवार को केरल के वायनाड जिले में राहुल गांधी के दफ्तर पर तोड़फोड़ के मामले में स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (SFI) पर आरोप लगा है। कार्यालय में भीतर घुसे लोगों ने कुर्सियों को तोड़ी। कथित तौर पर कार्यालय के कर्मचारियों के साथ मारपीट भी गई। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के जिस कार्यालय में जिस कार्यालय में मारपीट हुई वो केरल के वायनाड जिले में कलपेट्टा के निकट कैनाटी में है।

राहुल गांधी के कार्यालय पर हमले को लेकर केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने ट्विट कर कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि देश में सभी को अपनी राय रखने और लोकतांत्रिक तरीके से विरोध करने का अधिकार है। लेकिन यह गलत प्रवृत्ति है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Video: जब कार घोड़ी नहीं आई रास, बुलडोजर पर बारात लेकर पहुंच गया इंजीनियर दूल्हाVideo: जब कार घोड़ी नहीं आई रास, बुलडोजर पर बारात लेकर पहुंच गया इंजीनियर दूल्हा

हमले को लेकर कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने सीपीएम प्रशासन पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा 'यह पुलिस की मौजूदगी में हुआ। यह सीपीएम नेतृत्व की स्पष्ट साजिश है। पिछले 5 दिनों से ईडी उनसे पूछताछ कर रही है उसके बाद मुझे नहीं पता कि केरल सीपीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करने के रास्ते में क्यों जा रही है। मुझे लगता है कि सीताराम येहकुरी आवश्यक कार्रवाई करेंगे।'

Comments
English summary
Strict action will be taken says Kerala CM after sabotage in Rahul Gandhi's office
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X