• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हरियाणा के कृषिमंत्री ने किसानों की मौत का उड़ाया मजाक तो भड़कीं तापसी और रिचा, कही ये बात

|

नई दिल्ली। हरियाणा सरकार में कृषिमंत्री जेपी दलाल के किसानों की मौत पर मजाक उड़ाने पर बॉलीवुड से भी प्रतिक्रिया आई है। अभिनेत्री रिचा चड्ढा और तापसी ने पन्नू ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि एक मंत्री का इस तरह का बर्ताव और बयान ना सिर्फ असंवेदनशीलता की हद है बल्कि बहुत भद्दा भी है। इनके अलावा कई और लोगों ने भी सोशल मीडिया पर जेपी दलाल के बयान की कड़ी आलोचना की है।

 क्या बोलीं तापसी और रिचा

क्या बोलीं तापसी और रिचा

रिचा चड्ढा और तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर जेपी दलाल का बयान शेयर करते हुए इस पर प्रतिक्रिया दी है। तापसी पन्नू ने लिखा, इंसान की जिंदगी की कोई कीमत ही नहीं है, जो लोग आपके लिए अनाज पैदा कर रहे उनका कोई मूल्य नहीं हैं। उनकी मौत का मजाक बनाना वालों को क्या ही कहें। रिचा ने लिखा- बहुत ही अपमानजनक! हम कम से कम इससे तो बेहतर के लायक हैं।

 क्या कहा है जेपी दलाल ने

क्या कहा है जेपी दलाल ने

हरियाणा के कृषिमंत्री और भाजपा नेता जेपी दलाल ने शनिवार शाम एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि किसान आंदोलन में जो 200 से ज्यादा किसान मरे हैं, अगर घर पर होते तो भी मरते। उन्होंने कहा कि अगर लाख दो लाख लोग एक जगह होंगे तो छह महीने में 200 मौतें हो ही जाएंगी। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान की एवरेज उम्र कितनी है, ये देखिए और एक साल में कितनी मौतें होती हैं। वो भी देखिए। उन्होंने किसानों की मौत पर पीएम की ओर से अफसोस ना जताने पर कहा कि ये तो स्वेच्छा से मर रहे हैं।

विपक्ष ने भी घेरा, जेपी दलाल ने मांगी माफी

विपक्ष ने भी घेरा, जेपी दलाल ने मांगी माफी

जेपी दलाल का ये बयान शनिवार शाम को ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और दूसरे दलों ने इस पर जवाब मांगा और उन्हें मंत्रिमंडल से हटाने की भी मांग की। जिसके बाद जेपी दलाल ने अपने बयान पर माफी मांग ली। उन्होंने कहा, सोशल मीडिया पर उनके बयान को तोड़मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। अगर मेरे बयान से किसी की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं उनसे माफी मांगता हूं।

VIDEO- किसान मर्जी से मर रहे हैं, पीएम क्यों इस पर संवेदना जताएं: हरियाणा के कृषिमंत्री जेपी दलाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Richa chadha Taapsee React on haryana agriculture minister jp dalal on farmers death in protest site
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X