• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गलवान घाटी पर राहुल गांधी को अमित शाह का जवाब, कहा- ओछी राजनीति से ऊपर उठिए

|

नई दिल्ली। एलएसी पर गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ हुई झड़प में 20 भारतीय जवानों की शहादत के मामले पर राजनीति गर्माती जा रही है। पीएम मोदी की तरफ से शुक्रवार को बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में जहां सोनिया गांधी ने सरकार की नीतियों पर सवाल उठाए, तो वहीं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी इस मुद्दे पर लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोल रहे हैं। शनिवार को राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने चीन की आक्रामकता के सामने भारतीय हिस्से को सरेंडर कर दिया। राहुल गांधी के इस बयान को लेकर अब गृह मंत्री अमित शाह ने पलटवार किया है।

    India China Tension : Rahul Gandhi ने उठाए सवाल, तो Amit Shah ने किया पलटवार | वनइंडिया हिंदी
    अमित शाह ने किया ये ट्वीट

    अमित शाह ने किया ये ट्वीट

    अमित शाह ने एक सैनिक के पिता का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा, 'सेना के एक बहादुर जवान के पिता बोल रहे हैं और ये राहुल गांधी के लिए एक बहुत स्पष्ट संदेश है। ऐसे वक्त पर, जब पूरा देश एकजुट होकर खड़ा है, उस समय राहुल गांधी को भी ओछी राजनीति से ऊपर उठना चाहिए और राष्ट्रहित में एकजुटता दिखानी चाहिए।'

    जवान के पिता ने कहा- राहुल गांधी इसमें राजनीति ना करें

    जवान के पिता ने कहा- राहुल गांधी इसमें राजनीति ना करें

    आपको बता दें कि आज सुबह न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें सेना के एक जवान के पिता ने राहुल गांधी को चीन के मामले पर राजनीति ना करने की हिदायत दी थी। वीडियो में जवान के पिता ने कहा, 'भारतीय सेना एक मजबूत सेना है और वो चीन को हरा सकती है। राहुल गांधी को इसमें राजनीति नहीं करनी चाहिए...मेरे बेटे ने सेना में लड़ाई लड़ी और आगे भी लड़ता रहेगा।' अमित शाह ने अपने ट्वीट में इस वीडियो को शेयर किया है।

    'प्रधानमंत्री ने चीन के सामने सरेंडर कर दिया'

    'प्रधानमंत्री ने चीन के सामने सरेंडर कर दिया'

    वहीं, इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में सवाल पूछते हुए लिखा था, 'चीन की आक्रामकता के सामने प्रधानमंत्री ने भारत की सीमा को सरेंडर कर दिया। अगर वो हिस्सा चीन का था तो हमारे सैनिक शहीद क्यों हुए? और वो कहां शहीद हुए?' राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान को भी कोट किया, जो उन्होंने सर्वदलीय बैठक में दिया। पीएम मोदी ने शुक्रवार को ही गलवान घाटी के मुद्दे को लेकर सर्वदलीय बैठक बुलाई थी। इस बैठक के बाद सरकार ने बयान जारी करते हुए कहा कि ना तो कोई हमारी सीमा के अंदर है और ना ही हमारी किसी पोस्ट पर कब्जा किया गया है।

    ये भी पढ़ें-भारत-चीन तनाव: 'ड्रैगन' पर भड़का अमेरिका, कहा- चीनी सेना बढ़ा रही है विवादये भी पढ़ें-भारत-चीन तनाव: 'ड्रैगन' पर भड़का अमेरिका, कहा- चीनी सेना बढ़ा रही है विवाद

    English summary
    Rahul Gandhi Should Rise Above Petty Politics And Stand In Solidarity With National Interest Says Amit Shah.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X