• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्‍ली पहुंचे एनसीबी मुंबई जोनल निदेशक समीर वानखेड़े, बोले मेरे खिलाफ आरोप निराधार

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 25 अक्‍टूबर। बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान और गौरी खान का बेटा आर्यन क्रूज ड्रग्स मामले में ऑर्थर जेल में बंद है। क्रूज शिप केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के एक गवाह ने पैसे के लेनदेन का आरोप लगाकर केस में नया मोड़ ला दिया है। इस केस के एक गवाह ने पैसे के लेनदेन का आरोप लगाया है। उसने ये दावा किया है कि इस डील का एक हिस्सा एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े को भी जाना था। जिसके बाद एनसीबी ने वानखेड़े पर लगे इस आरोप की जांच का आदेश दे दिया है। वहीं इन सब आरोपो के बीच आज एनसीबी मुंबई के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े सोमवार को दिल्‍ली पहुंचे हैं।

vankhede

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन से जुड़े ड्रग्स मामले में भुगतान के आरोप के बीच एनसीबी मुंबई के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े दिल्ली पहुंचे। हालांकि उन्‍होंने कहा "मुझे नहीं बुलाया गया है। मैं यहां एक अलग उद्देश्य के लिए आया हूं। मेरे खिलाफ आरोप निराधार हैं।

बता दें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग केस में 2 अक्‍टूबर को अरेस्‍ट किया गया था। रविावार को इस मामले में तब नया मोड़ आया जब गवाह ने मामले में पैसे के लेनदेन का आरोप लगाया। इसके साथ ही दावा किया है कि इस डील का एक हिस्सा एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े को भी दिया जाना था।
इस आरोप का जवाब देते हुए एनसीबी मुंबई के जोनल डॉयरेक्‍टर समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस से कहा कि उन्हें फंसाया जा रहा है।

जबकि किरण गोसावी के बॉडीगार्ड रहे प्रभाकर सैल ने ये आरोप लगाए हैं। दावा किया गया था कि शाहरुख के बेटे को छोड़ने के लिए 25 करोड़ की डील पर बात हो रही थी और अंत में 18 करोड़ पर डील फाइलन हुई। इस 18 करोड़ में 8 करोड़ समीर वामखेड़े को जाना था। वामखेड़े पर ये आरोप लगने के बाद एनसीबी ने वामखेड़े पर लगे इस आरोप की जांच करने का आदेश दिया है।

वहीं इस सबके बीच महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर एक नया आरोप लगाकर उनको सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है। मंत्री ने एनसीबी अधिकार वानखेड़े पर जाति का फर्जी प्रमाणपत्र बनवाकर सरकारी नौकरी हासिल करने का आरोप लगाया है।

नवाब मलिक ने इसके साथ ही एक बर्थ सर्टिफिकेट की कॉपी शेयर की है। दावा किया गया है कि यह बर्थ सर्टिफिकेट समीर वानखेड़े का है। इसमें पिता का नाम 'दाउद क. वानखेड़े' लिखा है। वहीं धर्म की जगह पर 'मुस्लिम' लिखा है।

शिवसेना के संजय राउत बोले सैम डिसूजा मुंबई और देश के सबसे बड़े मनी लॉन्ड्रिंग खिलाड़ी हैंशिवसेना के संजय राउत बोले सैम डिसूजा मुंबई और देश के सबसे बड़े मनी लॉन्ड्रिंग खिलाड़ी हैं

हालांकि मंत्री के इस आरोप के बाद वानखेड़े की पत्‍नी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट शेयर कर मंत्री के अरोपों को झूठा बताया है। उन्‍होंने बताया कि मेरे पति वानखेड़े के पिता हिंदू और उनकी मां मुस्लिम थी। जो अब इस दुनिया में नहीं हैं। इसके साथ ही वानखेड़े की पत्‍नी ने ये भी खुलासा किया कि वानखेड़े की पहली पत्‍नी से कानूनी रूप से तलाक हो चुका है और उसके बाद उन दोनों का हिंदू रिति रिवाज से विवाह हुआ है।

गौरतलब है कि वानखेड़े पर मंत्री द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे में कहा जा रहा है कि ये अधिकारी से बदला लेने के लिए किया जा रहा है क्‍योंकि ड्रग केस में महाराष्‍ट्र के मंत्री नवाब मलिक के रिेश्‍तेदार की भी गिरफ्तारी हुई थी। बता दें 2 अक्‍टूबर को क्रूज पर एनसीबी द्वारा की गई गिरफ्तारी के बाद से ही मंत्री नवाब मलिक वानखेड़े पर कई आरोप लगाते आ रहे हैं।

Comments
English summary
NCB Mumbai zonal director Sameer Wankhede reached Delhi, said the allegations against me baseless
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X