• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पुडुचेरी उपराज्यपाल के पद से हटने के बाद किरण बेदी की पहली प्रतिक्रिया, डायरी का कवर पेज शेयर कर कही ये बात

|

Lieutenant Governor of Puducherry Kiran Bedi : पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी को मंगलवार रात को उनके पद से हटा दिया गया, जिसके बाद बुधवार सुबह उन्होंने प्रतिक्रिया दी। बेदी ने कहा कि उन्हें अपनी डायरी के कवर पर एक मैसेज लिखा मिला है, जिसमें बताया गया है कि दयालु दिल, दिमाग तेज और बहादुर आत्मा होना चाहिए। किरण बेदी ने कहा कि उन्होंने जो भी काम किया गया वह उनकी संवैधानिक और नैतिक जिम्मेदारियों को पूरा करने वाला एक पवित्र कर्तव्य था।

    पुडुचेरी उपराज्यपाल के पद से हटने के बाद किरण बेदी की पहली प्रतिक्रिया

    KIRAN BEDI

    केंद्र शासित प्रदेश के उपराज्यपाल के रूप में हटाए जाने के एक दिन बाद पूर्व आईपीएस अधिकारी किरण बेदी ने केंद्र को पुडुचेरी की सेवा के लिए जीवनभर के अनुभव के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने उन सभी लोगों को भी धन्यवाद दिया, जिन्होंने उनके साथ मिलकर काम किया। बेदी ने कहा कि मैं पूरे भरोसे के साथ कह सकती हूं कि मेरे इस कार्यकाल के दौरान राजनिवास टीम ने पूरी लगन से जनहित के लिए काम किया है। पुडुचेरी का बहुत उज्ज्वल भविष्य है। यह अब लोगों के हाथ में है।

    पुडुचेरी का विकास रोक रहीं थी किरण बेदी, आखिरकार जनता की जीत हुई- सीएम नारायणसामी

    वी नारायणसामी सरकार से कांग्रेस के विधायकों के इस्तीफे के बाद केंद्र शासित क्षेत्र में राजनीतिक संकट पैदा होने के बाद मंगलवार रात अचानक किरण बेदी को उनके पद से हटा दिया गया था। राष्ट्रपति भवन के प्रवक्ता अजय कुमार सिंह की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया कि राष्ट्रपति ने निर्देश पर बेदी पुडुचेरी की उपराज्यपाल अब नहीं रहेगी। वहीं तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सौंदर्यराजन उपराज्यपाल की जिम्मेदारी संभालेंगी।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Lieutenant Governor of Puducherry kiran bedi share message
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X