• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BB: एजाज खान का ये राज जानकर टूट गया पवित्रा पुनिया का दिल, इमोशनल पोस्ट में शेयर किया अपना दर्द

|

नई दिल्ली। बिग बॉस के घर में दर्शकों को प्यार, लड़ाई, एक्शन, ड्रामा और इमोशन सब देखने को मिलता है। जैसे-जैसे अब बिग बॉस का सीजन 14 अपने फाइनल की ओर बढ़ रहा है, वैसे-वैसे कंटेस्टेंट के कई गहरे राज भी खुलकर सामने आ रहे हैं। फिलहाल बिग बॉस हाउस में फिनाले वीक में पहुंचने के लिए कलाकारों के बीच संघर्ष जारी है, लेकिन पिछले एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ जिसने कंटेस्टेंट को ही नहीं बल्कि दर्शकों को भी रोने पर मजबूर कर दिया।

एजाज के साथ बचपन में हुई थी गंदी हरकत

एजाज के साथ बचपन में हुई थी गंदी हरकत

फिनाले वीक में पहुंचने के लिए बिग बॉस ने कंटेस्टेंट को नया टास्ट दिया था जिसमें उन्हें अपने निजी राज का खुलासा दुनिया के सामने करना था। इस टास्ट में घर के सदस्यों के अपनी उन बातों के सबके सामने रखना था जिसे या तो उनके करीबी या तो दोस्तों को ही पता हो। इस टास्क में जिसका सच सबसे चौंकाने वाला होता उसे ही फिनाले में सीधी एंट्री मिलती। हालांकि अंत में ये टास्क जीतकर एजाज खान ने इम्यूनिटी स्टोनी अपने नाम कर लिया था। लेकिन इसके लिए एजाज ने जो सच बताया उसने सबको हैरान कर दिया।

एजाज के खुलासे से टूट गया पवित्रा का दिल

एजाज के खुलासे से टूट गया पवित्रा का दिल

एजाज के राज ने न सिर्फ कंटेस्टेंट्स को बल्कि बिग बॉस देखने वाले दर्शकों को भी भावुक कर दिया। एजाज ने बिग बॉस में बताया कि पचपन में उनका शोषण किया गया था। उन्होंने ये बात ना ही अपने पिता को बताई ना किसी अन्य करीबी को। एजाज का ये राज सिर्फ उनके फिजियोथेरेपिस्ट को पता था। एजाज के इस खुलासे ने सभी को हैरान-परेशान कर दिया। एजाजा के इस खुलासे के बाद अब घर से बेघर हो चुकीं पवित्रा पुनिया का भी रिएक्शन सामने आया है।

पवित्रा ने एजाज के लिए लिखा भावुक पोस्ट

पवित्रा ने एजाज के लिए लिखा भावुक पोस्ट

पवित्रा ने एजाज के लिए एक भावुक पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने बताया कि 'एजाज के राज ने उनका दिल तोड़ दिया है। एजाज रियल लाइफ में एक हीरो हैं। पवित्रा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, सोचा नहीं था कि ये लिख पाऊंगी, बहुत हिम्मत जुटाई है इसके लिए। तुम्हारे साथ क्या-क्या हुआ ये जानकर मेरा दिल बुरी तरह से टूट गया है। मुझे वो टाइम याद आ रहा है जब तुम मुझे छूने से मना करते थे। लेकिन तुम्हें मुझपर भरोसा था, मैं तुम्हें वो प्यार और सपोर्ट दे पाई जिसकी तुम्हें बचपन से तलाश थी।'

दर्शकों को पसंद आई थी पवित्रा और एजाज की केमिस्ट्री

दर्शकों को पसंद आई थी पवित्रा और एजाज की केमिस्ट्री

पवित्रा आगे लिखती हैं, 'आज मेरे दिल में तुम्हारे लिए इज्जत दस गुना बढ़ गई है। तुम बहुत अच्छे इंसान हो। मेरी नजरों में अब तुम ही बिग बॉस-14 के असली विरन हो।' बता दें कि बिग बॉस हाउस में पवित्रा पुनिया और एजाज खान की केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था, हालांकि घर से निकलने से पहले पवित्रा बिल्कुल अलग हो गई थीं। एक टास्क को लेकर एजाज से उनका झगड़ा हो गया था। मालूम हो कि पवित्रा तो बिग बॉस के घर से बाहर हो चुकी हैं, लेकिन एजाज ने फिनाले में अपनी जगह बना ली है।

बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान जैद दरबार से क्रिसमस डे पर करने जा रही शादी, देखें खूबसूरत प्री वेडिंग फोटो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Knowing the secret of Eijaz Khan Punia Punia getting emotional shared his pain in emotional post
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X