• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, सीएम उद्धव बोले- अभी और कठिन होगी लड़ाई, घर में मनाएं ईद

|

मुंबई। भारत में कोरोना वायरस के सबसे बड़े हॉटस्पॉट महाराष्ट्र में हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। राज्य में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमितों की संख्या ने उद्धव सरकार की परेशानी बढ़ा दी है। रविवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र की जनता से अपील की कि वह अपने घरों में ही ईद मनाएं और कोविड-19 के खिलाफ जारी लड़ाई में एक दूसरे का सहयोग करना होगा। बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना मरीजों की संख्या 47,000 के पार पहुंच चुकी है वहीं, 1600 से अधिक पुलिसकर्मी भी संक्रमित हैं।

    Corona in Maharashtra: CM Udhhav Thackrey बोले-अभी और बढ़ेगा कोरोना का प्रकोप | वनइंडिया हिंदी

    Corona continues to wreak havoc in Maharashtra CM Uddhav said fight at a difficult turn celebrate Eid at home

    कोरोना संकट पर सीएम उद्धव ठाकरे ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, इस दौरान उन्होंने कहा, कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई अब कठिन होने जा रही है। सीएम ने राज्य के लोगों से कहा कि हमें घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम अतिरिक्त स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ तैयार हैं। मानसून का मौसम आ रहा है, इसलिए, संबंधित बीमारियां भी होंगी। इसलिए, हमें अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है। सीएम उद्धव ठाकर ने मुस्लिम समुदायों से अपील की है कि ईद का त्योहार वह घर पर ही मनाएं।

    बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना के मरीजों की संख्या 47 हजार के पार पहुंच गई है। पिछले 24 घन्टे में 2608 मरीजों की संख्या बढ़ने के बाद आज आंकड़ा 47,190 तक हो गया है। राज्य में ऐक्टिव केस 32201 हैं और 1577 लोगों की मौत हो चुकीहै। एक दिन में 60 लोगों की मौत हुई है। आज (रविवार) पुणे जिले में कोरोना के 269 केस और 7 मौत रिपोर्ट हुई हैं। यहां कुल पॉजिटिव केस 5436 हैं और 264 की मौत हुई है। पिछले 24 घंटों में राज्य के 87 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। राज्य में कोरोना वायरस संक्रमित पुलिस कर्मियों की संख्या बढ़कर 1,758 हो गई है, इनमें से 18 की कोरोना वायरस से मौत हुई है और 673 ठीक हो चुके हैं।

    महाराष्‍ट्र में कोहराम मचा रहा है कोरोना, पॉजिटिव केस 47000 के पार, 18 पुलिसकर्मी सहित 1577 मौतें

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Corona continues to wreak havoc in Maharashtra CM Uddhav said fight at a difficult turn celebrate Eid at home
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X