• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पंजाब में कोरोना वायरस के मामलों पर सीएम अमरिंदर का फैसला, अब 10 अप्रैल तक लागू रहेंगे सभी प्रतिबंध

|

नई दिल्‍ली। पंजाब में कोरोना महामारी और भयावह होती जा रही हैं। कोरोना के कारण प्रदेश के बिगड़ते हालात को देखते हुए पंजाब मुख्‍यमंत्री अमरिंदर सिंह ने मंगलवार ऐलान किया कि राज्य में सभी प्रतिबंध 10 अप्रैल तक लागू रहेंगे।

as

मंगलवार को मुख्य सचिव और अन्य शीर्ष अधिकारियों के साथ पंजाब में कोरोना की स्थिति की समीक्षा करते हुए, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ये फैसला सुनाया। सीएम ने कहा कि 31 मार्च तक राज्य में लागू सभी प्रतिबंध अब 10 अप्रैल तक लागू रहेंगे। 10 अप्रैल के बाद उनकी फिर से समीक्षा की जाएगी इसके बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा।

जेलों में वैक्‍सीनेशन शुरू करने का दिया आदेश

वहीं मुख्यमंत्री ने जेलों में टीकाकरण अभियान शुरू करने का भी आदेश दिया। सीएम ने ये निर्णय पटियाला के नाभा ओपन जेल 40 महिलाओं के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के मद्देनजर दिया है। ये जानकारी मुख्‍यमंत्री कार्यालय द्वारा दी गई।

कोरोना के मामले में देश में दूसरे स्‍थान पर है पंजाब

बता दें पंजाब की स्थिति भयावह होती जा रही है। देश में सर्वाधिक केस महाराष्‍ट्र में है, दूसरे नंबर पंजाब में हैं। पंजाब में कोरोना वायरस के 2, 914 नए कोरोना मामले दर्ज हुए है और 59 लोगों की मौत हो गई है। अकेले जलंधर 13 लोगों की मौत और लुधियाना में 11 लोगों की मौत हो चुकी है। चंडीगढ़ में 25 इलाकों को कंटेनमेंट जोन घोषित किया है। पंजाब में 2 लाख 34 हजार 602 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। 6749 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है।

पंजाब के इन जिलों में कोरोना का है अधिक प्रकोप

पिछले 24 घंटे में जलंधर में 360, अमृतसर में 357, लुधियाना में 343, पटियाला में 290 और मोहाली में 286 नए कोरोना पॉजिटिव लोग पाए गए हैं। प्रदेश में कोरोना मरीज जिनका अस्‍पताल में इलाज चल रहा है उनकी संख्‍या 24,143 हो गई। वहीं कोरोना को मात दे चुके 2583 लोगों को अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज कर दिया गया है। कोरोना से ठीक होने वाले लोगों की संख्‍या अब तक 2,03,710 है।

चंडीगढ़ में बढ़ने लगा कोरोना संक्रमण का कहर, 25 इलाकों को किया गया कंटेनमेंट जोन घोषित

https://hindi.oneindia.com/photos/alexa-dellanos-viral-sexy-pictures-oi60506.html

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
CM Amarinder's decision on Corona virus cases in Punjab, now all the restrictions will remain in force till April 10
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X