• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'दंगाई ध्यान रखें, हर शुक्रवार के बाद शनिवार आता है', सीएम योगी के इस करीबी ने दी चेतावनी

Google Oneindia News

नई दिल्ली, जून 11। बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ शुक्रवार को देशभर में हुए विरोध प्रदर्शन के अगले दिन यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने ट्विटर पर एक पोस्ट डाली है। इस पोस्ट में उन्होंने एक फोटो शेयर की है, जिसमें अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाया जा रहा है। उन्होंने इस फोटो के साथ लिखा है, "याद रखिए हर शुक्रवार के बाद शनिवार आता है।" मृत्युंजय कुमार ने अपनी पोस्ट के जरिए दंगाईयों को कार्रवाई की चेतावनी दी है।

Bulldozer warning by CM yogi media advisor

Recommended Video

    Nupur Sharma Paigambar Mohammad Row | Uttar Pradesh Prayagraj Violence | वनइंडिया हिंदी | *News

    शुक्रवार को पत्थर दिवस तो शनिवार को हो बुलडोजर दिवस

    इसके अलावा हरियाणा बीजेपी के आईटी प्रभारी अरुण यादव ने भी शुक्रवार को ट्वीट कर कहा था, 'शुक्रवार को पत्थर दिवस होने के कारण शनिवार को बुलडोजर दिवस घोषित किया जाए।" आपको बता दें कि इन दो पोस्ट के बाद यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि बीजेपी की सरकारें अपने-अपने राज्यों में दंगाईयों को काबू करने के लिए एकबार फिर बुलडोजर चलवा सकती है।

    यूपी में दंगाईयों पर शुरू होगा एक्शन

    आपको बता दें कि शुक्रवार को हुए हिंसक प्रदर्शन के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को राज्य के शीर्ष अधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक की थी। इस बैठक के बाद जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि जिन असामाजिक तत्वों ने शुक्रवार को राज्य का माहौल खराब करने की कोशिश की है, उन सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई का जाएगी। यहां यह ध्यान रखिएगा कि किसी भी निर्दोष व्यक्ति को परेशान ना किया जाए, लेकिन एक भी दोषी को बख्शा नहीं जाए।"

    कल देशभर में हुआ था विरोध प्रदर्शन

    आपको बता दें कि शुक्रवार को नूपुर शर्मा के बयान के खिलाफ देशभर में विरोध प्रदर्शन हुआ था। कहीं यह प्रदर्शन शांतिपूर्वक था तो कहीं हिंसक था। सबसे अधिक हिंसा झारखंड के रांची में हुई, जहां प्रदर्शनकारियों ने आगजनी की और पुलिसकर्मियों पर पथराव किया। यूपी में प्रयागराज, सहारनपुर, बिजनौर, मुरादाबाद, रामपुर और लखनऊ में प्रदर्शन हुआ था। इस प्रदर्शन के बाद यूपी पुलिस ने छह जिलों से 130 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है।

    Comments
    English summary
    Bulldozer warning by CM yogi media advisor on twitter
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X