• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

BJP ने किशन सिंह सोलंकी को पार्टी से किया सस्पेंड, सोशल मीडिया पर भगवंत मान के साथ साझा की थी तस्वीर

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने अपने पूर्व प्रवक्ता किशन सिंह सोलंकी को निलंबित कर दिया। बीजेपी ने उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते सस्पेंड कर दिया है।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 03 अक्टूबर: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने अपने पूर्व प्रवक्ता किशन सिंह सोलंकी को निलंबित कर दिया। बीजेपी ने उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते सस्पेंड कर दिया है। किशन सिंह सोलंकी ने सोशल मीडिया पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ सेल्फी साझा की थी। इसके कुछ घंटों बाद पार्टी ने एक्शन लेते हुए सोलंकी को सस्पेंड कर दिया।

बीजेपी

बीजेपी ने किशन सिंह सोलंकी को 6 सालों के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया है। 6 महीने पहले तक वो पार्टी के प्रवक्ता के रूप में काम किया। इसके बाद उन्हें प्रवक्ता के पद से हटा दिया गया था। वहीं अब पार्टी विरोधी गतिविधि के चलते उन्हें सस्पेंड कर दिया।

बता दें कि किशन सिंह सोलंकी ने रविवार रात भगवंत मान के साथ अपनी एक तस्वीर फेसबुक पेज पर साझा की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद भगवंत मान जी। पार्टी विरोधी गतिविधि मानते हुए उन्हें 6 सालों के लिए सस्पेंड कर दिया।

बता दें कि हाल ही में भगवंत मान और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरात का दौरा किया था। वे एक गरबा कार्यक्रम में भी शामिल हुए थे। जहां एक शख्स ने उनपर पानी की बोतल फेंकी।

यह भी पढ़ें- बिहार के आरा में बीजेपी से जुड़े नेता पर फायरिंग, मॉर्निंग वॉक पर जाते वक्त हमलावरों ने मारी गोली

Comments
English summary
BJP spokesperson Kishansinh Solanki anti party activities Punjab CM Bhagwant Mann selfie social media
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X