• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'हिंदू 40 की उम्र तक रखते हैं कई महिलाओं से अवैध संबंध..', विवादित बयान पर बदरुद्दीन अजमल ने मांगी माफी

हिंदुओं पर दिए गए विवादित बयान को लेकर ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) अध्यक्ष और सांसद बदरुद्दीन अजमल ने माफी मांग ली है। उन्होंने कहा कि मेरा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था।
Google Oneindia News
controversial statement

ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) अध्यक्ष और सांसद बदरुद्दीन अजमल ने हिंदू विरोधी आपत्तिजनक बयान देने के बाद माफी मांग ली है। ANI से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि अगर मेरे शब्दों से किसी की भावना को ठेस पहुंची है तो मैं अपने शब्द वापस लेता हूं। मेरा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था। मैं केवल इतना चाहता हूं कि सरकार अल्पसंख्यकों के साथ न्याय करे और उन्हें शिक्षा और रोजगार दे।

हिंदू युबा छात्र परिषद ने बयान को लेकर दर्ज कराई FIR
ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) अध्यक्ष और सांसद बदरुद्दीन अजम की तरफ से हिंदुओं और हिंदू लड़कियों पर दिए गए बयान को लेकर असम का हिंदू युबा - छात्र परिषद विरोध में उतर आया है। इसको लेकर परिषद् ने एआईयूडीएफ प्रमुख बदरुद्दीन अजमल के खिलाफ नगांव सदर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

बदरुद्दीन अजमल ने दिया थे ये बयान
बदरुद्दीन अजमल ने हिंदू और हिंदू लड़कियों को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि मुस्लिम लड़के 22 साल में शादी कर लेते हैं। जबकि सरकार ने लड़कियों की शादी के लिए 18 साल में ही इजाजत दी है। ऐसे में लड़कियां 18 में ही शादी कर लेती हैं। लेकिन हिंदू लोग 40 साल से पहले अवैध रूप से एक, दो, तीन बीवियां रखते हैं और उनका बच्चा होने नहीं देते हैं। इस दौरान वे उनका मजा उड़ाते हैं। वहीं, 40 साल के बाद मां-बाप ने मजबूर किया या फिर कहीं फंस गए तो शादी कर ली।

टाइम से शादी नहीं होने पर हिंदुओं में कम होते हैं बच्चे
बदरुद्दीन अजमल यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि जब 40 साल में शादी होगी तो बच्चे कहां से पैदा होंगे। क्योंकि उस वक्त उतनी हिम्मत नहीं होती। जैसे उपजाऊ जमीन पर मिट्टी और दवा डालो तो खूब पैदावार होती है। ऐसे में हिंदुओं को भी मुस्लिमों के इस फॉर्मूले के अपनाना चाहिए। ताकि ज्यादा बच्चे पैदा हों।

ये भी पढ़ें- Delhi MCD Polls: मनीष सिसोदिया ने BJP पर साधा निशाना- BJP ने दिल्ली को कचरे के ढेर में बदला

Comments
English summary
AIUDF President Badruddin Ajmal apologized for controversial statement on hindu
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X