• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Delhi MCD Polls: मनीष सिसोदिया ने BJP पर साधा निशाना- BJP ने दिल्ली को कचरे के ढेर में बदला

दिल्ली में नगर निगम चुनाव-2022 4 दिसंबर को होने वाला है। वहीं वोटों की गिनती 7 दिसंबर को होगी। दिल्ली नगर निगम चुनाव में अहम मुकाबला आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच है।
Google Oneindia News
Manish Sisodia

दिल्ली एमसीडी चुनाव से पहले उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली को 'कचरे के ढेर' में बदल दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि एमसीडी चुनाव में लोग आम आदमी पार्टी को ही चुनेंगे। मनीष सिसोदिया ने दावा किया कि भाजपा 15 साल तक एमसीडी में सत्ता में थी जिसके कारण दिल्ली कूड़े के ढेर की राजधानी बन गई है। इसके बाद उन्होंने कहा कि लोग दिल्ली को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए एमसीडी में अरविंद केजरीवाल को ही चुनेंगे।

बता दें कि मनीष सिसोदिया बीते कुछ दिनों से भाजपा पर कुछ ज्यादा ही आक्रामक रहे है। चुनाव के पहले मनीष सिसोदिया भाजपा से सीधा टक्कर ले रहे है। मनीष सिसोदिया ने आरोप भी लगाया था कि दिल्ली के उपराज्यपाल और मुख्य सचिव भी भाजपा को चुनाव जिताने में मदद कर रहे हैं। उन्होंने जागरण से विशेष बातचीत में कहा था कि एलजी, मुख्य सचिव, सीबीआइ और ईडी सब मिलकर भाजपा की मदद कर रहे हैं। मनीष ने आगे कहा था कि इसके बावजूद जनता आम आदमी पार्टी को ही चुनाव में जिताएगी।

बता दें कि दिल्ली नगर निगम (MCD) के लिए मतदान 4 दिसंबर को होगा और वोटों की गिनती 7 दिसंबर को होगी। इस चुनाव के लिए दिल्ली की सभी मुख्य पार्टियों ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। भाजपा और आम आदमी पार्टी की ओर से पूरी दिल्ली में जबरदस्त प्रचार किया गया। इस प्रचार के लिए पार्टियों की दिल्ली इकाई ने ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी।

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी बोले 'बीजेपी का नारा 'जय श्री राम' है न कि 'जय सिया राम' क्योंकि...'ये भी पढ़ें- राहुल गांधी बोले 'बीजेपी का नारा 'जय श्री राम' है न कि 'जय सिया राम' क्योंकि...'

Comments
English summary
Delhi MCD Election manish sisodia says BJP turned delhi into a garbage dump
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X