• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Gwalior news: मिशन 2023 के लिए 'युवा नीति' समेत 'खिलते कमल' और 'खेलेगा एमपी' से युवाओं को जोड़ेंगे बीजेपी

बीजेपी ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी की शुरु, बीजेपी करेगी युवाओं पर फोकस, तीन कार्यक्रम चलाकार युवाओं को अपने साथ जोड़ेंगी बीजेपी
Google Oneindia News

Gwalior समेत पूरे मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी अब युवाओं पर फोकस करेगी। इसके लिए पूरी रणनीति भी तैयार कर ली गई है। खेल और विचारों के माध्यम से बीजेपी अब युवाओं को अपने साथ जोड़ेंगी।

gwalior

बीजेपी चलाएगी 3 कार्यक्रम
साल 2023 में मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए बीजेपी ने अपनी प्लानिंग शुरू कर दी है। इस योजना के तहत बीजेपी ने मध्य प्रदेश के युवाओं को अपने साथ जोड़ने की रणनीति तैयार की है और इसी रणनीति को अमली जामा पहनाने के लिए बीजेपी 3 कार्यक्रम शुरू करने जा रहे हैं।

'खेलेगा मध्य प्रदेश' के नाम से शुरू होगा पहला कार्यक्रम
बीजेपी का पहला कार्यक्रम खेलेगा मध्य प्रदेश के नाम से शुरू किया जाएगा। इस कार्यक्रम के अंतर्गत बीजेपी कुश्ती, कबड्डी, रस्साकशी, खो खो, साइकिलिंग, फुटबॉल, वॉलीबॉल जैसे खेल खिलवाएगी। मध्यप्रदेश में यह कार्यक्रम 1 दिसंबर से शुरू किया जाएगा और यह कार्यक्रम 5 जनवरी तक चलेगा।

दूसरा कार्यक्रम शुरू होगा 'खिलते कमल'
युवाओं को जोड़ने की कड़ी में बीजेपी अपना दूसरा कार्यक्रम खिलते कमल शुरू करेगी। यह कार्यक्रम मंडल स्तर पर शुरू किया जाएगा। इस कार्यक्रम की शुरुआत 5 दिसंबर से होगी और यह कार्यक्रम 12 दिसंबर तक चलेगा। इस कार्यक्रम के अंतर्गत एक विधानसभा में तकरीबन 500 युवाओं को चिन्हित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में अलग-अलग क्षेत्र में कार्य करने वाले प्रतिभावान युवाओं को बीजेपी के साथ जोड़ा जाएगा।

बीजेपी तीसरा कार्यक्रम शुरू करेगी 'युवा नीति'
बीजेपी तीसरे कार्यक्रम के तौर पर युवा नीति शुरू करने जा रही है। यह युवा नीति हर मंडल स्तर पर आयोजित की जाएगी। युवाओं से सुझाव लिए जाएंगे। युवाओं को मिले सुझाव को प्रदेश स्तर पर भेजा जाएगा और जो भी सुझाव अच्छे होंगे उन्हें युवा नीति में शामिल करने का काम भी बीजेपी द्वारा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें-Morena news: डकैत गुड्डा गुर्जर गैंग का हुआ सफाया, गैंग का आखरी सदस्य भी गिरफ्तारये भी पढ़ें-Morena news: डकैत गुड्डा गुर्जर गैंग का हुआ सफाया, गैंग का आखरी सदस्य भी गिरफ्तार

Comments
English summary
bjp will start three programs for youth in gwalior
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X