• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात: नर्मदा में गिरी बहन को बचाने कूदा भाई, फिर दोनों को डूबते देख पिता ने भी छलांग लगाई

|
Google Oneindia News

भुज। गुजरात में भुज जिले के भचाऊ शहर के पास दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां आज एक ही परिवार के 3 लोग नर्मदा नहर में डूब गए। जिनमें एक भाई, उसकी बहन और पिता शामिल थे। सूचना मिलने पर गोताखोर उन्हें खोजने में जुटे। कुछ समय बाद पिता की तो लाश मिल गई, लेकिन उसकी दोनों संतानों का पता नहीं चल पाया। बहन और भाई नर्मदा में ही लापता हो गए।

    गुजरात: नर्मदा में गिरी बहन को बचाने कूदा भाई, फिर दोनों को डूबते देख पिता ने भी छलांग लगाई
    Narmada Canal In Bhuj

    जानकारी के मुताबिक, मृतक करमरिया गांव के रहने वाले थे। बहन और भाई नाबालिग थे। बताया जा रहा है कि, वे नहर में उतरकर पानी पी रहे थे। इसी दौरान बहन का पैर फिसल गया और वह नहर में बहने लगी। उसे देखकर भाई मदद को चिल्लाया। उसने बहन को बचाने के लिए नहर में छलांग लगा दी। उधर, पिता ने भी उन्हें देखा। बच्चों को बचाने के लिए पिता फौरन नहर में कूद पड़े। नहर की गहराई काफी ज्यादा थी।

    गुजरात में बड़ा हादसा: सूरत की निर्माणाधीन इमारत की दीवार ग‍िरी, मलबे में कई मजदूर दबे, मची चीख पुकारगुजरात में बड़ा हादसा: सूरत की निर्माणाधीन इमारत की दीवार ग‍िरी, मलबे में कई मजदूर दबे, मची चीख पुकार

    पिता बच्चों को बचाने की कोशिश में खुद भी डूब गए। वहां से गुजर रहे कुछ राहगीरों ने उन्हें देखा तो मदद के लिए दौड़े। हालांकि, पानी के बहाव के बीच कुछ ही देर में तीनों पानी में समा गए। जिसके बाद सूचना मिलने पर रेस्क्यू टीम आई। रेस्क्यू टीम की तलाश में पिता की लाश मिली। जबकि, बच्चों का पता नहीं चल सका। रेस्क्यू टीम के सदस्य ने कहा कि, उन्हें खोजा जा रहा है।

    Comments
    English summary
    Three Members Of The Family drowned in Narmada Canal In Bhuj district of gujarat
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion