• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

मानवीय संवेदनाओं को उकेरने वाली है सुजीत वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कलयुग के राम’

चर्चित निर्देशक सुजीत वर्मा अब फिल्म 'कलयुग के राम' लेकर आ रहे हैं। ये फिल्म गरीबी और मानवीय संवेदनाओं को उकेरने वाली फिल्म है।
Google Oneindia News

मुंबई, 10 जून: 'बिटिया छठी माई के' और 'लाडो' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके चर्चित निर्देशक सुजीत वर्मा अब फिल्म 'कलयुग के राम' लेकर आ रहे हैं। ये फिल्म गरीबी और मानवीय संवेदनाओं को उकेरने वाली फिल्म है। निर्देशक सुजीत वर्मा ने खुद फिल्म के कंटेंट प्रधान होने का दावा किया है। फिल्म को लेकर सुजीत वर्मा ने बताया कि हमारी फिल्म की कहानी एक रिक्शा वाले के परिवार और पति-पत्नी के बीच के संबंधों पर आधारित है।

इन जगहों पर हो रही फिल्म की शूटिंग

इन जगहों पर हो रही फिल्म की शूटिंग

आपको बता दें कि फिल्म 'कलयुग के राम' की शूटिंग इन दिनों सिवान जिले के सोन्धानी और सारण जिले के मशरख प्रखंड के विभिन्न गांवों में चल रही है। इसके अलावा फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर और सोनभद्र जैसी जगहों पर भी होनी है।

इस कहानी पर आधारित है फिल्म

इस कहानी पर आधारित है फिल्म

फिल्म को लेकर सुजीत वर्मा ने बताया कि हमारी फिल्म की कहानी एक रिक्शा वाले के परिवार और पति-पत्नी के बीच के संबंधों पर आधारित है। फिल्म में गरीबी का दंश और मानवीय संवेदनाओं को उजागार करते हुए हमने मनोरंजन का भी खासा ख्याल रखा है। ये फिल्म सामाजिक और संदेश परक है।

कमाल के हैं गीत संगीत

कमाल के हैं गीत संगीत

उन्होंने बताया कि इस फिल्म में गीत-संगीत भी कमाल के हैं. फिल्म के निर्माता रामविनय सिंह और राकेश तिवारी हैं। देसी लोटा एंटरटेनमेंट के राकेश तिवारी ने बताया कि अभी हमारी कंपनी फिल्म निर्माण में एक से बढ़कर एक अच्छे विषय पर पटकथा तैयार कर रही है। बिहार और उत्तर प्रदेश में जल्द ही अन्य फिल्मों की शुरुआत होने वाली है।

ये भी पढ़ें : Janhit Mein Jaari review: कितना जरूरी है कंडोम, नुसरत भरुचा ने दर्शकों को किया जागरूक

ये कलाकार निभाएंगे मुख्य भूमिका

ये कलाकार निभाएंगे मुख्य भूमिका

गौरतलब है कि फिल्म 'कलयुग के राम' का निर्माण देसी लोटा एंटरटेनमेंट और आर वी एस प्रोडक्शन के बैनर तले हो रहा है। फिल्म की शूटिंग के दौरान बहरौली पंचायत के मुखिया अजीत सिंह का काफी सहयोग मिल रहा है। इस फिल्म की शूटिंग बहरौली, सोंधानी के साथ मशरख व दुमदुमा शिव मंदिर में भी जारी है। 'कलयुग के राम' फिल्म में क्रिएटिव कंट्रोल जाने माने क्रिएटिव निर्देशक राजीव मिश्रा हैं। पटकथा शशि रंजन ने की है। इसके साथ ही संगीत साजन मिश्रा का है और इमरान एफ खान डी ओ पी हैं। फिल्म में किरण यादव, श्यामली श्रीवास्तव, चंदन सिंह राजपूत, देव सिंह, बुल्लू कुमार (पंचायत फेम) दीपक सिंह मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं।

Comments
English summary
The shooting of film 'Kalyug Ke Ram' has started. The film is being made under the banner of Desi Lota Enterprises and RVS production.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X