• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

रितेश के साथ औपचारिक रूप से शादी नहीं करेंगी राखी सावंत, अब बच्चे की कर रही हैं प्लानिंग

Google Oneindia News

मुंबई, फरवरी 05। बिग बॉस का सीजन 15 खत्म होने के बाद शो की कंटेस्टेंट राखी सावंत ने अपने पति रितेश को लेकर मीडिया से खुलकर बात की है। एक लेटेस्ट इंटरव्यू में राखी सावंत ने बताया है कि वो रितेश के साथ दोबारा शादी तो नहीं करेंगी, भले ही उनका रिश्ता अभी गैरकानूनी हो। इंटरव्यू में राखी ने बताया कि वो अब बच्चे की प्लानिंग के बारे में सोच रही हैं।

रितेश के साथ नहीं हैं राखी के कोई मतभेद

रितेश के साथ नहीं हैं राखी के कोई मतभेद

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, राखी सावंत ने अपने पति रितेश को लेकर अब अपना रुख बदल लिया है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले राखी बिग बॉस के शो में इस बात को लेकर रो गई थी कि उनकी शादी अभी गैरकानूनी है, क्योंकि रितेश का अभी तक पहली पत्नी से तलाक नहीं हुआ है, ऐसे में राखी और रितेश की शादी अभी गैरकानूनी है। राखी सावंत ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके रितेश के साथ कोई मतभेद नहीं हैं।

आधिकारिक तौर पर दोबारा शादी नहीं करेंगी राखी

आधिकारिक तौर पर दोबारा शादी नहीं करेंगी राखी

राखी से जब रितेश पर उनकी पहली पत्नी के द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वो रितेश को काफी समय से जानती हैं, इसलिए वो ये दावे के साथ कह सकती हैं कि उनपर जो भी आरोप लगे हैं, वो पूरी तरह से गलते हैं। उन्होंने कहा कि वो रितेश के साथ बहुत खुश हैं, वो मेरे लिए बेल्जियम से आकर बिग बॉस के घर में रहे और मुझे इतना प्यार दिया। इस दौरान राखी ने ये साफ कर दिया कि वो रितेश से आधिकारित तौर पर दोबारा शादी नहीं करेंगी। हालांकि वो एक अच्छे भविष्य की जरूर उम्मीद कर रही हैं।

ईश्वर के आशीर्वाद से हमारे बच्चे भी होंगे- राखी

ईश्वर के आशीर्वाद से हमारे बच्चे भी होंगे- राखी

राखी ने आगे कहा कि बाकि लोग चाहे कुछ भी कहें। रितेश बहुत अच्छे पति हैं। मैं नहीं जानना चाहती कि उनके स्निग्धा प्रिया के साथ कैसे संबंध खराब रहे, मैं सिर्फ इतना जानती हूं कि रितेश मेरे लिए बहुत अच्छे हैं और वह एक अच्छे पति साबित होंगे और मुझे पता है कि हम दोनों एक अच्छे कपल साबित होंगे। आशीर्वाद से हमारे भी बच्चे होंगे।

ये भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड अलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्‍म पर रणबीर ने गंगूबाई' पोज बनाकर दिया अनोखा रिएक्‍शन

Comments
English summary
Rakhi sawant planning for children with husband ritesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X