• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'अपनी स्कर्ट उठाओ, और मुझे अपना.', भोजपुरी एक्ट्रेस Rani Chatterjee ने लगाए साजिद खान पर गंभीर आरोप

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अब फिल्म निर्माता साजिद खान पर हैरेस करने के गंभीर आरोप लगाए। साथ ही उन्होंने कहा कि, वह अब बिग बॉस में अपनी इमेज सुधारने में लगे हैं।
Google Oneindia News

Rani Chatterjee Sajid Khan सलमान खान के शो बिग-बॉस 16 का आगाज हो चुका है। शो की जबसे शुरूआत हुई है तभी से ये सीजन सुर्खियों में हैं। जिसकी सबसे बड़ी वजह है फिल्म निर्माता साजिद खान। शो में जब से उनकी एंट्री हुई है तभी से सोशल मीडिया पर बवाल जारी है। र्लिन चोपड़ा से लेकर उर्फी जावेद, मंदाना करीमी, सलोनी चोपड़ा और कनिष्‍का सोनी तक ने साजिद खान पर हैरेसमेंट के गंभीर आरोप लगाए। अब इस लिस्ट में भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी का भी नाम शामिल हो गया है।

साजिद खान को देखकर रानी चटर्जी को आता है गुस्सा

साजिद खान को देखकर रानी चटर्जी को आता है गुस्सा

दरअसल, भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने एक इंटरव्यू में दावा किया है कि, साजिद ने उन्‍हें भी एक बार अपने घर बुलाया था और गंदे तरीके से छूने की कोश‍िश की थी। साथ ही उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि साजिद खान को बिग-बॉस जैसे शो में देखकर उनका खून खौलता है।

एक्ट्रेस ने साजिद पर लगाए गंभीर आरोप

एक्ट्रेस ने साजिद पर लगाए गंभीर आरोप

आजतक को दिए इंटरव्यू में साजिद खान पर भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने कई गंभीर आरोप लगाए। एक्ट्रेस ने बताया कि साजिद खान ने उन्हें एक फिल्म के लिए आइटम सॉन्ग का ऑफर दिया था और इस दौरान उनकी फिल्म निर्माता से मुलाकात हुई थी। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, जब हमारी फोन पर बात हुई तो साजिद ने कहा कि तुम मेरे घर आ जाओ, वहीं मुलाकात हो जाएगी। यह भी कहा कि यह फॉर्मल मीटिंग है इसलिए किसी मैनेजर या पीआर को लेकर मत आना।' रानी कहती हैं कि, 'बॉलीवुड के इतने बड़े डायरेक्टर ने जब इस तरह से कहा तो वह मीटिंग के लिए मान गईं'।

साजिद खान से मिलने घर गई थीं रानी चटर्जी

साजिद खान से मिलने घर गई थीं रानी चटर्जी

रानी चटर्जी ने आगे बताया कि जब वह साजिद खान से मुलाकात करने पहुंची तो वहां क्या हुआ। एक्ट्रेस ने कहा कि, 'मैं साजिद खान के जुहू स्थित घर पहुंची। वह घर पर अकेले थे। साजिद ने कहा कि तुम्हें धोखा-धोखा आइटम सॉन्ग के लिए कास्ट करने वाला हूं। इसमें तुम्हें छोटा लहंगा पहनना होगा। मैं लॉन्‍ग स्‍कर्ट पहनकर गई थी। उन्‍होंने कहा कि मुझे अपने पैर दिखाओ। मुझे लगा कि शायद ऐसे ही होता है, मैंने घुटने तक उन्‍हें अपने पैर दिखाए।'

साजिद खान ने की गलत तरह से छुने की कोशिश

साजिद खान ने की गलत तरह से छुने की कोशिश

इसके बाद एक्ट्रेस ने जो साजिद खान को लेकर दावा किया वह बेहद ही शर्मानाक है। रानी चटर्जी ने कहा कि, 'साजिद खान ने इसके बाद मुझसे कहा कि अपने ब्रेस्ट की साइज बताओ? मुझसे मत शर्माओ। तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड है या नहीं? सेक्स कितनी बार करती हो?' ये सब सुनने के बाद रानी चर्जी घबरा गईं और उन्‍होंने साजिद से कहा कि वह कैसी बातें कर रहे हैं। रानी ने बताया कि जब उन्होंने साजिद खान का सपोर्ट नहीं किया तो वह डर गए। रानी के मुताबिक साजिद ने उनको गंदी तरह से छूने की भी कोश‍िश की थी, लेकिन वह वहां से बिना देरी करे तुरंत चली गई और उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया।

'साजिद खान अपनी इमेज ठीक करने में लगे हैं'

'साजिद खान अपनी इमेज ठीक करने में लगे हैं'

इसके बाद रानी चटर्जी ने कहा कि, 'मैंने इस बारे में इसलिए किसी से बातचीत नहीं की क्योंकि हर कोई मुझे भोजपुरी एक्ट्रेस समझकर मेरी बातों को हल्के में लेता और हो सकता कि मुझे बॉलीवुड में काम ना मिलता। लेकिन जब मैंने बाद में देखा कि, उन पर कई एक्ट्रेसेस ने MeToo के गंभीर आरोप लगाए हैं तो ये देखकर मैं भी वही महसूस कर पा रही थी। लेकिन बिग बॉस शो में उन्हें देखकर अब मेरा खून खौल रहा है। वह अपनी इमेज को इस शो के जरिए सुधारने में लगे हुए हैं'।

साजिद खान क्या होंगे शो से बाहर?

साजिद खान क्या होंगे शो से बाहर?

बता दें कि साजिद खान को लेकर सोशल मीडिया पर मचे बवाल के बाद अब शो मेकर्स पर अलग दबाव बना हुआ। लोग मांग कर रहे हैं कि उनको शो से तुरंत बाहर कर देना चाहिए। हालांकि ऐसा दावा किया जा रहा था कि उनको इस बार शो से बाहर कर दिया जाएगा। लेकिन अब तक मेकर्स ने ऐसा कोई फैसला नहीं लिया है।

ये भी पढ़ें: #MeToo के आरोपों से घिरे साजिद खान होंगे इस हफ्ते बिग-बॉस से बेदखल! आखिर क्यों मेकर्स ले रहे हैं ये फैसला?ये भी पढ़ें: #MeToo के आरोपों से घिरे साजिद खान होंगे इस हफ्ते बिग-बॉस से बेदखल! आखिर क्यों मेकर्स ले रहे हैं ये फैसला?

Comments
English summary
bhojpuri actress rani chatterjee revealed sajid khan molested her said
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X