• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

डिनर में खिलाना चाहती थी टमाटर की चटनी, नाराज पति ने ले ली जान, जानिए मामला

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक पति ने अपनी पत्नी की सिर्फ इसलिए जान ले ली,क्योंकि वह उसे रात के खाने में स्वदिष्ट टमाटर की चटनी खिलाना चाहती थी।
Google Oneindia News

क्या आपने कभी सुना है कि किसी की जान सिर्फ इसलिए ले ली गई हो,क्योंकि वह उसे अच्छा खाना खिलाना चाहता था। सुनने में अजीब लग सकता है,लेकिन यह सच है। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक पति ने अपनी पत्नी की सिर्फ इसलिए जान ले ली,क्योंकि वह उसे रात के खाने में स्वदिष्ट टमाटर की चटनी खिलाना चाहती थी।

रोज खिलाती थी खाना,फिर उस दिन क्या हो गया

रोज खिलाती थी खाना,फिर उस दिन क्या हो गया

वह किसी अच्छी पत्नी की तरह अपने पति को अच्छा खाना खिलाती थी, सुबह ,दोपहर और रात को खाना पकाकर खिलाती थी, उसकी लम्बी उम्र के लिए व्रत रखती थी,लेकिन पति के प्रति उसका प्रेम और सारी अच्छाई धरी की धरी रह गई। एक दिन में भोजन पकाने से पहले कुछ ऐसा घटा कि सभी दंग रह गए।

टमाटर बना मौत की वजह

टमाटर बना मौत की वजह

मिली जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के थाना लैलूंगा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम भेडीमुडा के सुवासुपारा में मंगलवार को बड़ी अनहोनी घट गई। इस क्षेत्र में रहने वाले 50 साल के भगत राम अगरिया ने अपनी 45 वर्ष की पत्नी दिलो बाई अगरिया को सिर्फ इतनी सी बात के लिए मौत के घाट उतार दिया,क्योंकि वह उसके मना करने के बावजूद पडोसी के घर टमाटर मांगने जा रहा थी।

इतना गुस्सा किस बात का ?

इतना गुस्सा किस बात का ?

मृतिका के ससुर 73 वर्ष के इन्दरसाय अगरिया पुलिस को बताया कि 06 दिसंबर की रात को उसकी बहू बहू दिलोबाई अपने पति भोजन में चटनी खिलाना चाहती थी। घर में टमाटर नहीं था,इसलिए वह परिवार की तरह रहने वाले पड़ोसी के घर टमाटर मांगने जाने के लिए निकल रही थी। महिला के पति भगतराम विश्वकर्मा ने उसको रोका कि मत जाओं ,लेकिन महिला ने उसे समझाने की कोशिश की. इससे भगतराम विश्वकर्मा को क्रोध आ गया। छोटी सी बात में दोनों के बीच जमकर बहस शुरू हो गई।

छोटी सी बात में झगड़ा बना बड़ा,डंडे से की पिटाई

छोटी सी बात में झगड़ा बना बड़ा,डंडे से की पिटाई

आपसी बहस बढ़ने के बाद दिलोबाई ने पति भगतराम विश्वकर्मा को धक्का दिया, जिससे वह जमीन पर जा गिरा। गुस्से में लाल हो चुके वापस खड़े होकर बांस के डंडे से पत्नी दिलोबाई को मारना शुरू कर दिया। इस मारपीट के दौरान दिलोबाई के सिर पिछले हिस्से में गंभीर चोट लग गई,जिससे उसकी मौत हो गई ।

बेटे की हरकत से पिता दुखी, पुलिस को बताया सारा सच

बेटे की हरकत से पिता दुखी, पुलिस को बताया सारा सच

लैलूंगा थाना के पुलिस अधिकारीयों ने तत्काल मृतक महिला के ससुर इन्दरसाय अगरिया के शिकायत पर भगतराम के खिलाफ अपराध कायम करके हिरासत में ले लिया,जहां उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। आरोपी के मेमोरंडम पर घटना में इस्तेमाल किये गए बांस का डंडा जप्त करके आरोपी को गुरुवार सुबह न्यायिक रिमांड पर जेएमएफसी घरघोड़ा के कोर्ट पेश किया गया है। जहां उसे न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है ।

यह भी पढ़ें Breakup बर्दाश्त नहीं कर सका लड़का, करने लगा गंदी हरकतें, Ex-Girlfriend ने उठाया यह कदम

Comments
English summary
Wanted to serve tomato chutney in dinner, angry husband took his life
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X