• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

10 करोड़ मोबाइल यूजर्स को झटका, इस टेलीकॉम कंपनी ने महंगा किया रिचार्ज प्लान

10 करोड़ मोबाइल यूजर्स को झटका, इस टेलीकॉम कंपनी ने महंगा किया रिचार्ज प्लान
Google Oneindia News

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने स्सते और लुभावने ऑफर से लोगों को खूब लुभाया, लेकिन अब कंपनी एक के बाद एक झटके दे रही है। रिलायंस जियो ने एक बार फिर से अपने यूजर्स को झटका देते हुए अपने प्रीपेड प्लान को महंगा कर दिया है। जियो ने अपने प्रीपेड प्लान में 20 फीसदी तक की बढ़ोतरी कर दी है।

 जियो ने दिया झटका

जियो ने दिया झटका

रिलायंस जियो ने अपने प्लान में बड़ी बढ़ोतरी कर दी है। जियो ने अपने सस्ते प्रीपेड प्लान्स की कीमतों में 20 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी कर दी है, जिसके बाद यूजर्स में निराशा है। हालांकि ये पहला मौका नहीं है, इससे पहले जिय़ो ने चुपचाप अपने 749 रुपए प्लान को महंगा कर इसे 899 रुपए का कर दिया था। अब कंपनी ने अपने प्रीपेड प्लान को 20 फीसदी तक महंगा कर दिया है।

 कंपनी ने बढ़ाई कीमतें

कंपनी ने बढ़ाई कीमतें

जियो ने अपने 155 रुपए, 185 रुपए और 749 रुपए वाले प्लान्स को अब महंगा कर दिया है। आपको बता दें कि इन सभी के लिए अब यूजर्स को पहले से अधिक कीमत खर्च करनी पड़ेगी। कंपनी ने बढ़े हुए रिचार्ज प्लान्स की डिटेल अपने वेबसाइट पर जारी कर दिए हैं। यानी अब आपको इन रिचार्ज के लिए अधिक जेब ढ़ीली करनी होगी।

 जानें नए प्लान्स के बारे में

जानें नए प्लान्स के बारे में

जियो के नए प्लान की डिटेल बताएं तो अब आपको 155 रुपए वाले प्लान के लिए 186 रुपए खर्च करने होंगे। इस प्लान के साथ 28 दिनों की वैधता के साथ फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है। वहीं 1GB डेटा और 100 एसएमएस फ्री मिलता है। वहीं 185 रुपए वाले प्लान्स के लिए अब आपको 222 रुपए खर्च करने होंगे। इस प्लान के साथ भी आपको 28 दिनों की वैधता मिलती है। वहीं अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। इसके अलावा 749 रुपये वाले प्लान के लिए अब आपको 899 रुपए खर्च करने होंगे।

Good News: महंगे LPG की टेंशन छोड़िए, FREE में मिलेंगे 3 गैस सिलेंडरGood News: महंगे LPG की टेंशन छोड़िए, FREE में मिलेंगे 3 गैस सिलेंडर

Comments
English summary
Reliance Jio Prepaid Plans: Jio Hike Prepaid plans Price by 20 percent
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X