• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पिता के अंतिम संस्कार में बेटी ने कॉफिन के आगे खिंचवाई ग्लैमरस फोटो, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 25 अक्टूबर। सोशल मीडिया के इस जमाने में मानवीय भावनाएं धीरे-धीरे दम तोड़ रही हैं। किसी जरूरतमंद की मदद करने की बजाए उसे तकलीफ में देख लोग अपना कैमरा ऑन कर लेते हैं, इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो और फोटो देखे जा सकते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफार्म रेडिट पर एक तस्वीर वायरल हुई है जिसकी काफी आलोचना हो रही है। किसी के लिए अपने माता-पिता को खोना दुनिया का सबसे बड़ा दुख होता है, लेकिन फोटो में नजर आ रही लड़की ने पिता के निधन पर जो किया वो आज तक शायद ही पहले देखा गया होगा।

पिता के निधन पर बेटी का फोटोशूट

पिता के निधन पर बेटी का फोटोशूट

वायरल फोटो में देखा जा सकता है एक लड़की को अपने पिता के अंतिम संस्कार के दौरान कास्केट के सामने ग्लैमरस अंदाज में फोटो खिंचवा रही है। क्रिश्चन मान्यताओं के अनुसार लड़की ने ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है। लड़की के पीछे कास्केट में उसके पिता का शव भी नजर आ रहा है। फोटो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है। लड़की की इस हरकत पर सोशल मीडिया भड़क गया और इसकी खूब आलोचना की।

शव के आगे फोटो के लिए दिए ग्लैमरस पोज

शव के आगे फोटो के लिए दिए ग्लैमरस पोज

कई लोगों ने इसे अपमानजनक बताया। आमतौर पर जहां अंतिम संस्कार के समय लोग दुखी और भावुक होते हैं वहीं, दूसरी ओर ये लड़की अपने ही पिता के शव के सामने फोटो के लिए ग्लैमरस पोज दे रही है। सोशल मीडिया पर अपनी इस हरकत के लिए लड़की को अब ट्रोल होना पड़ रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लड़की ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, जो अब रेडिट पर वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने क्या कहा?

सोशल मीडिया यूजर्स ने क्या कहा?

एक यूजर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लड़की का व्यवहार असभ्य और अनुचित है। एक अन्य यूजर ने कहा कि यह बेहद दुखद है, किसी को उस लड़की को सबक सिखाना चाहिए। वायरल फोटो अमेरिका की हो सकती है, क्योंकि जिस कास्टेट में शव को रखा गया है उस पर अमेरिका का झंडा नजर आ रहा है। इससे यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि मरने वाला शख्स सेना का पूर्व जनाव रहा होगा।

राष्ट्रीय ध्वज और देश का भी अपमान!

राष्ट्रीय ध्वज और देश का भी अपमान!

ऐसे में लड़की की इस हरकत को ना सिर्फ पिता का अपमान माना जा रहा है बल्कि इसे देश और राष्ट्रीय ध्वज का भी अपमान बताया जा रहा है। हाल में रखे कास्टेट के आस-पास कोई और नजर नहीं आ रहा है, शायद इस वजह से भी ये लड़की ऐसा कर पाई। हालांकि अब उसे आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है लेकिन इसके साथ किए जा रहे दावे की पुष्टि वनइंडिया हिंदी नहीं करता।

यह भी पढ़ें: दुल्हन ने कुत्ते के साथ कराया वेडिंग फोटोशूट, डॉगी ने भी दिए गजब के पोज, लोगों ने की वाह-वाही

Comments
English summary
Glamorous photo posed by daughter in front of coffin at father funeral trolled on social media
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X