• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Dhoom Movie की तरह 35 मिनट में 65 लाख की चोरी, इस तरह चोरों ने दिया वारदात को अंजाम

बेगूसराय में हुई फिल्मी अंदाज में चोरी से व्यवसायी वर्ग में काफी नाराजगी है। उनका कहना है कि जिला प्रशासन के साथ बैठक में सुरक्षा के बड़े-बड़े दावे किए गए थे लेकिन बैठक के 1 दिन बाद ही चोरों ने सारे दावों की पोल खोल दी।
Google Oneindia News

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय ज़िले में चोरों के आतंक से लोग दहशत में हैं। आए दिन चोर लाखों के माल पर हाथ साफ कर फरार हो जा रहे हैं। वहीं पुलिस चोरों पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रही है। ताज़ा मामला बेगूसराय नगर थाना से करीब दो सौ मीटर दूरी पर स्थिच टूडे मार्केट का है, जहां चोरों ने एक दान का ताला काटकर नगद सहित 65 लाख रुपये से अधिक के माल पर हाथ साफ कर दिया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

35 मिनट के अंदर ही 65 लाख की चोरी

35 मिनट के अंदर ही 65 लाख की चोरी

धूम मूवी की तरह चोरों ने 35 मिनट के अंदर ही 65 लाख की चोरी कर डाली। पीड़ित व्यवसायी अयाजुर रहमान की मानें तो देर रात ग्रील और शटर के आठ ताले काटकर चोर दुकान में दाखिल हुए। फिर उन्होंने विभिन्न कंपनियों के महंगे मोबाइल, स्मार्ट वॉच और एसेसरीज पर हाथ साफ कर लिया। उन्होंने बताया कि करीब 50 लाख रुपये का मोबाइल और 10 रुपये की एसेसरीज और स्मार्ट वॉच को दो बोर और एक बैग में भरकर फरार हो गए। 2 लाख रुपये के करीब कैश था वह भी लेकर फरार हो गए। चोरी की वारजात सीसीटीवी में क़ैद हो गई।

चार चोरों ने दिया वारदात को अंजाम

चार चोरों ने दिया वारदात को अंजाम

चार चोरों ने मिलकर फिल्मी अंदाज़ में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोरी करने के वक्त दो चोर सड़क पर निगरानी में लगे थे। वहीं दो बदमाश वारदात दुकान से माल साफ कर रहे थे। सुबह जब दुकानदार ने शॉप खोला तो उनके होश ही उड़ गए। इस बड़ी चोरी के बाद व्यवसायी वर्गों में काफी नाराज़गी है, वह लोग प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हाल ही में जिला महासंघ की जिलाअधिकारी और पुलिस अधीक्षक से साथ बैठक हुई थी। बैठक में व्यवसायी और व्यावसायिक प्रतिष्ठानों की हिफ़ाज़त को लेकर बड़े-बड़े दावे हुए थे। बैठक के 1 दिन बाद ही बेखौफ अपराधियों ने वारदात को अंजाम देते हुए प्रशासन की कार्यशैली को ठेंगा दिखा दिया।

पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल

पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल

व्यवसायी वर्ग का कहना है कि समाहरणालय, एसपी दफ्तर और नगर थाना से महज़ कुछ दूरी पर चोरों ने बेखौफ होकर लाखों रुपये के माल पर हाथ साफ कर लिया। इससे साफ ज़ाहिर है कि अपराधियों को पुलिस का ज़रा भी ख़ौफ़ नहीं है। बेगूसराय जिले में चोरों के हौसले काफी बुलंद है नगर थाना क्षेत्र के ही वार्ड नंबर 42 (विष्णुपुर) में चोरों ने एक और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने घर का ताला तोड़ा और 20 लाख रुपये से ज्यादे के माल पर हाथ साफ कर लिया।

'पुलिस सिर्फ जांच के नाम पर खानापूर्ति करती है'

'पुलिस सिर्फ जांच के नाम पर खानापूर्ति करती है'

स्थानीय लोगों ने बताया कि विष्णुपुर के रहने वाले सुनील कुमार प्रसाद बेटी के रिश्ते के सिसिले में उत्तर प्रदेश गए थे। घर का ताला बंद कर वह उत्तर प्रदेश गये इधर चोरों ने ताला तोड़कर लाखों के सामान पर हाथ साफ कर लिया। पीड़ित परिवार ने मामले में शिकायत दर्ज करवाई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है। ग्रामीणों का कहना है कि चोर बेखौफ़ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस सिर्फ मामले में जांच की बात करती है लेकिन समस्या का हल नहीं होता है। मामले सुर्खियां बनते हैं फिर वक्त बीतते ही कार्रवाई भी ठंडे बस्ते में डाल दी जाती है।

ये भी पढ़ें: Nalanda News: 1 प्रेमिका, 5 प्रेमी, फिल्मी अंदाज़ में हुई एक की हत्या, प्रेमिका ने रची खौफनाक साज़िश

Comments
English summary
65 lakh rupeesTheft in today market begusarai news in hindi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X